दंगल फिल्म में आमिर खान के साथ काम कर चुकीं अदाकारा फातिमा सना शेख ने बताया है कि उन्होंने 'ताज' प्रोजेक्ट के लिए जल्दी हां क्यों कर दी. सना शेख ऋत्विज के म्यूजिक वीडियो 'ताज' में नजर आई हैं. सना ने कहा कि "हां कहने से पहले दो बार भी नहीं सोचा."


ऋत्विज के म्यूजिक की फैन हैं सना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में ताहिर राज भसीन भी हैं, जिन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू-स्टारर "लूप लपेटा" में देखा गया था. गाने के बारे में फातिमा ने कहा, "मैं हमेशा से ऋत्विज के म्यूजिक की बहुत बड़ी फैन रही हूं और जब मुझे इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ सहयोग करने का मौका मिला, तो मैंने हां कहने से पहले दो बार भी नहीं सोचा."


Video:



क्या है कहानी?


रोमांटिक गाने में अदाकार को एक बेहतरीन लुक में देखा जा सकता है. उन्होंने खुलासा किया कि यह गाना उनके लिए काफी खास है, "जिस वक्त मैंने डायरेक्टर से गाने की कहानी सुनी, मुझे यह बेहद खूबसूरत लगा और मैं तुरंत इससे जुड़ गई. यह गाना एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक जहरीली जिंदगी में पली-बढ़ी है. घर, माता-पिता के साथ जो प्यार से ज्यादा चोट पहुंचाते हैं और कैसे सभी बंधनों के खिलाफ वह सपने देखने की हिम्मत करती है."


यह भी पढ़ें: महिला ने हटवाए अपने दोनों ब्रेस्ट; वजह कर देगी हैरान


'धक धक' में नजर आएंगी सना


फातिमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फातिमा अगली बार "धक धक" में दिखाई देंगी. फिल्म को तरुण डुडेजा ने डायरेक्ट किया है. तापसी पन्नू, प्रांजल खंडिया और आयुष माहेश्वरी ने प्रोड्यूज किया है. उनके पास "सैम बहादुर" भी है जिसमें वह इंदिरा गांधी के तौर पर नजर आएंगी. भारत के वार हीरो सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल और फातिमा की 'दंगल' की को-स्टार सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदार में हैं.


Zee Salaam Live TV: