Happy Birthday Rajinikant: सुपरस्टार रजनीकांत का आज जन्मदिन; फैंस दे रहे हैं मुबारकबाद
Advertisement

Happy Birthday Rajinikant: सुपरस्टार रजनीकांत का आज जन्मदिन; फैंस दे रहे हैं मुबारकबाद

Happy Birthday Rajinikant: सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. रजनीकांत को लेकर फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं.वो अपने पसंदीदा कलाकार का जन्मदिन एक त्योहार की तरह मनाते हैं.

Happy Birthday Rajinikant: सुपरस्टार रजनीकांत का आज जन्मदिन; फैंस दे रहे हैं मुबारकबाद

Happy Birthday Rajinikant: सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. रजनीकांत को लेकर फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं. ये रजनीकांत की मक़बूलियत ही है कि जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो फैंस के लिए ये मौक़ा किसी त्योहार से कम नहीं होता. हज़ारों की भीड़ सिनेमाघरों के बाहर नज़र आती है. उन्हें फैंस अपना भगवान मानते है.रजनीकांत जैसी लोकप्रियता बहुत ही कम एक्टर्स को मिली है. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक रजनीकांत का जादू लोगों पर ख़ूब चला है. 

हैप्पी बर्थडे 'थलाइवा'
यह बात किसी से छिपी नहीं है कि थलाइवा अपने फैंस के लिए अहम मक़ाम रखते हैं. आज अपने पसंदीदा कलाकार के जन्मदिन के मौक़े पर लोग सुबह से ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है.अपनी पोस्ट के ज़रिए फैंस एक्टर को बर्थडे विश करने के साथ-साथ उनकी अच्छी सेहत और लंबी उम्र के लिए भी दुआ कर रहे हैं. यक़ीकन फैंस के लिए रजनीकांत का बर्थडे किसी बड़े त्योहार से कम नहीं होता है और उनके चाहने वाले अपने अपने ख़ास अंदाज़ में उन्हें मुबारकबाद पेश कर रहे हैं.

पॉपुलैरिटी में नहीं आई कमी
रजनीकांत आज 72 साल के हो गए हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1975 में की थी. उनकी पहली फिल्म 'कथा संगम' थी, लेकिन रजनीकांत की क़िस्मत साल 1978 में चमकी, जब उनकी फिल्म 'बिल्ला' बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. रजनीकांत की पहली हिंदी फिल्म 'अंधा क़ानून' थी . रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर में तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू के साथ-साथ बांग्ला फिल्म में भी काम किया है. रजनीकांत के डायलॉग बोलने के अलग अंदाज़ ने सबको अपनी ओर खींच लिया. इसके अलावा एक्शन करने का उनका स्टाइल दर्शकों को काफी पसन्द आता है.

Watch Live Tv

Trending news