Kader Khan Duplicate: यह दुनिया बहुत छोटी है और कहते हैं कि इस दुनिया में एक शक्ल के कई लोग मौजूद होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा कई बार देखा भी गया है. जहां तक फिल्मों सितारों के हमशक्लों की बात हैं तो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सितारों के हमशक्ल नज़र आते रहते हैं. हाल में बॉलीवुड के मशहूर और बेहतरीन अदाकार क़ादर खान के एक हमशक्ल की वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. क़ादर ख़ान के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



क़ादर ख़ान की याद दिला रहे विक्की
इंस्टाग्राम पर जूनियर क़ादर ख़ान नाम की प्रोफाइल से ये वीडियो शेयर किया गया है. क़ादर ख़ान के इस हमशक्ल का नाम विक्की चड्ढा है. वीडियो में विक्की चड्ढा क़ादर ख़ान के डायलॉग्स बोल रहे हैं. साथ ही उनका चेहरा क़ादर ख़ान से बहुत मिलता-जुलता है. विक्की चड्ढा,कादर खान ही तरह ही एक्सप्रेशन्स देते नज़र आ रहे हैं. कादर खान से उनके इस हमशक्ल की सूरत इतनी मिलती है कि पहली नज़र में देखने वालों को अपनी आंखों पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है. विक्की चड्ढा के चेहरे की बनावट, आंखें, बाल और स्टाइल भी कादर खान से काफी मिलता-जुलता है जो लोगों को कादर खान की याद दिला रहा हैं.


यह भी पढ़ें: Nusrat Jahan Photos: नुसरत जहां का ऑल ब्लैक लुक; लगीं बेहद ख़ूबसूरत, देखें तस्वीरें


 


फैंस हुए इमोशनल
कादर खान के हमशक्ल की वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे कापी पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में एक यूज़र ने लिखा, आप पर तो ऊपर वाले की मेहर है जो आप कादर खान जैसे दिखते हो, किसी किसी को यह रहमत मिलती है. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप को देख कर सच में कादर खान जी की याद आ जाती है. वहीं एक यूजर ने लिखा, कादर खान जी फिल्मी दुनिया के बादशाह थे और यह हुनर दिखाने का मौका उनके बाद आपको खुदा ने दिया है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, आप सच में कादर खान दिखते हैं.


Watch Live TV