Kangana Ranaut ने बताया उनकी बहन पर भी हुआ था एसिड अटैक, करानी पड़ी थी 52 सर्जरी
Advertisement

Kangana Ranaut ने बताया उनकी बहन पर भी हुआ था एसिड अटैक, करानी पड़ी थी 52 सर्जरी

Kangana Ranaut sister acid attack: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक किस्सा साझा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी बहन रंगोली पर एसिड अटैक हो गया था. जिसके बाद उनकी 52 सर्जरी करानी पड़ी थी.

Kangana Ranaut ने बताया उनकी बहन पर भी हुआ था एसिड अटैक, करानी पड़ी थी 52 सर्जरी

Kangana Ranaut sister acid attack: कंगना रनौत बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनकी एक्टिंग के लाखों लोग चाहने वाले हैं. कंगना अकसर समाज में उठ रहे मुद्दों पर अपनी राय देते रहती हैं. लेकिन इस बार कंगना ने अपनी बहन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद सब हैरान हो गए हैं. दरअसल कंगना रनौत ने बताया है कि उनकी बहन पर एसिड अटैक हुआ था. उनका ये बयान दिल्ली के द्वारका में एसिड अटैक की घटना के बाद आया है.

कंगना की बहन रंगोली पर हुआ था एसिड अटैक

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह बता रही हैं कि उनकी बहन भी इस एसिड अटैक के दर्द से जूझ चुकी हैं. जिसके बाद उनके कई ऑपरेशन भी कराने पड़े थे. कंगना अपनी स्टोरी पर लिखती हैं जब वह टीनएजर थी तो उनकी बहन रंगोली पर भी एक रोड साइड रोमियो ने एसिड से हमला किया था. इस घटना से उसे काफी मांसिक और शारीरिक ट्रॉमा पहुंचा था. इस अटैक के बाद बहन रंगोली चंदेल को 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था.

fallback

इस घटना से वह (कंगना) भी डर गई थीं, अगर कोई कार या बाइक सवार बराबर से गुजरता था तो वह अपना चेहरा ढक लेती थी. इस घटना से लगे सदमे की वजह से उन्हें कई थेरेपी से गुजरना पड़ा था. कंगना कहती हैं कि सरकार को इस तरह की क्राइम्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए.

शादीशुदा हैं रंगोली

आपको जानकारी के लिए बता दें कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की शादी हो चुकी है और उनके एक पांच साल का बच्चा है. वह कंगना के साथ सोशल मीडिया और ईवेंट्स के दौरान अकसर नजर आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रंगोली पर अटैक हुआ तो वह महज 21 साल की थीं. उनका चेहरे का आधा हिस्सी बुरी तरह एसिड से जल गया गया और एक आंख से दिखना बंद हो गया था.

दिल्ली में हुआ एसिड अटैक

आपको बता दें 14 दिसंबर के दिन दिल्ली के द्वारका इलाके में एक 17 साल की बच्चे पर एसिड अटैक हुआ. वह रोड साइड स्कूल की यूनिफॉर्म में खड़ी थी इसी दौरान 2 लोग बाइक से आए और उस पर एसिड फेंक दिया. फिलहाल लड़की की हालत स्थिर है.

Trending news