Malaika Arora ने पार्टी में घुसते ही बढ़ाया तापमान; लोग देने लगे भयंकर रिएक्शन्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1308520

Malaika Arora ने पार्टी में घुसते ही बढ़ाया तापमान; लोग देने लगे भयंकर रिएक्शन्स

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटने के लिए जानी जाती है. वह जो भी लुक कैरी करती हैं वह वायरल हो जाता है. हालही में उनका एक ऑरेंज ड्रेस वाला लुक काफी सुर्खियों में हैं. इसकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

Malaika Arora ने पार्टी में घुसते ही बढ़ाया तापमान; लोग देने लगे भयंकर रिएक्शन्स

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा बॉलिवुड की फिट एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. वह अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. हालही में मलाइका की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें मलाइका अरोड़ा ने ऑरेंज कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है. इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब शेयर किया जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने ढ़हाया कहर

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपनी ब्रैंड की लॉन्चिग पार्टी रखी थी. इसी पार्टी में वह इस स्टाइलिश लुक में पहुंची थीं. मलाइका ने पार्टी के दौरान ऑरेंज ड्रेस के साथ  हाई हील्स पहनी हुईं थी. इसके साथ उन्होंने एक हैंड बैग कैरी किया हुआ था. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने बालो को बांधा हुआ था. मलाइका के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोग कर रहे हैं खूब कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा की वीडियो और तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर मलाइका की इस ड्रेस की तारीफ करते हुए कहता है कि 'मलाइका की ड्रेस काफी खूबसूरत है और उन्होंने इसे काफी अच्छे से कैरी किया है.' वहीं दूसरा शख्स लिखता है इन्होंने अपनी उम्र को मात दे दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जानकारी के अनुसार यह वीडियो बुधवार का है. मलाइका अपने ब्रांड लॉन्च पार्टी में पहुंची हुईं थी. एक्ट्रेस अकसर अपनी लुक्स से लोगों के दिलों पर कहर ढ़हाते रहती हैं. मलाइका के लुक्स अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

मलाइका और अर्जुन कर रहे हैं डेट

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों खुलकर अपने रिश्ते का ऐलान कर चुके हैं. हालही में दोनो पैरिस भी घूमने गए थे. इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. मलाइका ने हाल ही में एक डांस शो को भी जज किया था. इस दौरान उनके कई फैशन लुक्स वायरल हुए थे.

Trending news