Mumbai drugs case: अनन्या पांडे से आज फिर होगी पूछताछ, NCB ने किया तलब
X

Mumbai drugs case: अनन्या पांडे से आज फिर होगी पूछताछ, NCB ने किया तलब

एनसीबी ने दावा किया है कि उसे आर्यन खान और उनके बीच हुए व्हाट्सऐप चैट मिले हैं. इसी चैट की बुनियाद पर अनन्या से सवाल-जवाब होने हैं.

Mumbai drugs case: अनन्या पांडे से आज फिर होगी पूछताछ, NCB ने किया तलब

मुंबई: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले (Mumbai drug case) में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) से आज (22 अक्टूबर) फिर पूछताछ होनी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया है. NCB ने एक्ट्रेस को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है.

दअसल, एनसीबी ने दावा किया है कि उसे आर्यन खान और उनके बीच हुए व्हाट्सऐप चैट मिले हैं. इसी चैट की बुनियाद पर अनन्या से सवाल-जवाब होने हैं. पिछले रोज़ करीब 2 घंटे तक एनसीबी के दफ्तर में अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ पूछताछ की गई थी. बताया जा रहा है कि एनसीबी के हाथ जो चैट आए हैं, उनमें आर्यन (Aryan khan) कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Aamir Khan के इस विज्ञापन पर विवाद, बीजेपी नेता बोले- हिंदुओं में रोष, जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि पिछले रोज़ ही इससे पहले सुबह एनसीबी (NCB) की एक टीम अनन्या के घर पर पहुंची थी. टीम ने इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचकर उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को एनसीबी दफ्तर बुलाया था.

एनडीपीएस कोर्ट ने खारिख की आर्यन की जमानत की अर्जी
स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की अदालती हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. बुधवार को ही अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था. इसके बाद आर्यन ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें: नवाब मलिक ने NCB पर फिर साधा निशाना, बोले- वानखेड़े की सालभर में जाएगी नौकरी, जाना होगा जेल

तीन अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी
इससे पहले आर्यन खान (23) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को मुंबई साहिल पर एक क्रूज से गिरफ्तार किया था.आर्यन के साथ 7 और लोगों को शिप से अरेस्ट किया गया था. इसके बाद इस मामले में अब कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. फिलहाल आर्यन खान मुंबई के आर्थर रोड जेल में हैं.

एनसीबी अब तक अदालत में आर्यन खान को ज़मानत दिए जाने की मुखालिफत करती आई है. एनसीबी का दावा है कि आर्यन खान के वाट्सएप चैट से उसके संबंध अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफियाओं से होने के सुबूत मिले हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news