Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2027975
photoDetails0hindi

मौनी रॉय के इन 7 आउटफिट्स को अगर आप भी करेंगी ट्राय, तो देखेंगी बेहद बोल्ड और एलिगेंट

टीवी एक्टर्स मौनी राय एक्टिंग के साथ–साथ अपने किलर लुक्स के जरिए फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. मौनी रॉय हॉट –सिजलिंग लुक्स के जरिए सभी को मदहोश कर देती हैं. आज हम आपको मौनी रॉय के कुछ लेटेस्ट लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी अपकमिंग पार्टी में कैरी कर सकते हैं.

 

शॉर्ट ड्रेस

1/7
शॉर्ट ड्रेस

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं, मौनी रॉय ने ब्लैक और व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की हुई है. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में मौनी रॉय ने हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आ रही हैं.

प्रिंटेड ड्रेस

2/7
प्रिंटेड ड्रेस

मौनी रॉय पर्पल कलर की प्रिंटेड ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के जरिए लुक को कंप्लीट किया है.

 

वन पीस ड्रेस

3/7
वन पीस ड्रेस

मौनी रॉय पिंक कलर की डीप नेक और थाई हाई ड्रेस में बेहद हसीन और खूबसूरत लग रही हैं. अगर आप डे टाइम पार्टी अटेंड करने का सोच रही हैं तो इस आउटफिट को कैरी करके पार्टी में चार चांद लगा सकती हैं.

 

स्लिट ड्रेस

4/7
 स्लिट ड्रेस

मौनी रॉय की गोल्डन कलर की शिमरी गाउन से कोई भी नजरें नहीं हटा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पैर की हुई हैं.

लहंगा लुक

5/7
लहंगा लुक

मौनी रॉय सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद कमाल की लग रही हैं. एक्ट्रेस ने लुक को खूबसूरत नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है. मौनी रॉय की इस फोटो से आप पता लगा सकते हैं की एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी फैंस के दिल को जीत सकती

बॉडीकॉन ड्रेस

6/7
बॉडीकॉन ड्रेस

मौनी रॉय ब्लैक कलर की बोडीकॉन ड्रेस में कहर ढहाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने डीप नेक और फुल स्लीव्स के साथ मैचिंग हील्स पैर की हैं.

शिमरी ड्रेस

7/7
शिमरी ड्रेस

इस तस्वीर में मौनी ने गोल्डन कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस कैरी की हैं. शिमरी ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ओपन हेयर लुक कैरी किया है.