Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2390531
photoDetails0hindi

Aamir Khan क्यों छोड़ना चाहते हैं फिल्म इंडस्ट्री, भावुक होकर कही ये बात

Aamir Khan: आमिर खान की एक्टिंग और लुक्स के लाखों लोग दीवाने हैं. उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है. आमिर खान की अदाकारी को न सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि गैर देशों में भी काफी सराहा जाता है. लेकिन इस बार आमिर खान ने कुछ ऐसा कहा है जिससे सब लोग शॉक में हैं.

1/7

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड दिग्गज आमिर खान लाइफ की ऐसी स्टेज में हैं, जब वह फिल्म बिजनेस में एक्टिवली काम नहीं करना चाहते हैं.

2/7

रविवार को एक्टर रिया चक्रवर्ती ने अपने शो का टीज़र रिलीज किया. जिसमें वह आमिर खान से बात करती नजर आ रही हैं.

3/7

इस टीज़र में आमिर खान रिया चक्रवर्ती से स्टारडम से लेकर और कई मुद्दों पर बात करते नजर आए.

 

4/7

इस प्रोमो की शुरुआत आमिर खान के लुक्स की तारीफ के साथ शुरू हुई. रिया की इस तारीफ पर आमिर कहते हैं कि रितिक हैंडसम है, सलमान हैंडसम है और शाहरुख हैंडसम है. पर मैं....इस पर रिया ने चुटकी लेते हुए कहा, "आप भी हैंडसम हैं. मुझे लगता है कि पूरा देश एक बार मेरी बात से सहमत होगा."

5/7

इस क्लिप में आमिर खान ने खुलासा किया कि वह खुद को फिल्मों से अलग करना चाहते हैं. वह कहते हैं,"मुझे फिल्मों से हटना है." इसके जवाब में रिया कहती हैं, "झूठ". आमिर रिप्लाई करते हैं, नहीं मैं सच बोल रहा हूं."

6/7

एक प्वाइंट पर आमिर खान इमोशनल भी हो गए. उनकी आंखों से आंसू निकल आए और वह "यहीं से मेरे चैप्टर 2 की शुरुआत.... कहते-कहते हुए एकदम रुक गए. बता दें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप हो जा जाने बाद आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था.

7/7

उन्होंने एक ईवेंट के दौरान कहा था,"जब मैं एक अभिनेता के तौर पर कोई फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में कुछ और नहीं होता. मैं 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'चैंपियंस' नामक एक फिल्म करने वाला था. यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट, एक सुंदर कहानी है, और यह बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है. लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं और अपने परिवार, अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं."