Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2006981
photoDetails0hindi

6th वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिनेत्री और क्रिकेटर कोहली की बीवी अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने अपने शादी को छह साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर विराट कोहली के संग तस्वीर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को मनाते हुए भी कुछ स्टोरी शेयर की है. जिसमें वो दोनो साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने किया स्पेशल पोस्ट

1/6
एक्ट्रेस ने किया स्पेशल पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने इंस्ट्रग्राम पर मंगलवार को विराट कोहली के साथ स्पेशल पोस्ट शेयर की है. जिसमें दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

6th वेडिंग एनिवर्सरी

2/6
6th वेडिंग एनिवर्सरी

11 दिसंबर को दोनों की 6th वेडिंग एनिवर्सरी थी. इस मौके पर एक्टर ने आज मंगलवार को एक स्पेशल पोस्ट शेयर की हैं. पोस्ट के अलावा एक्टर ने इस्टाग्राम पर वेडिंग एनिवर्सरी शेयर करते हुए कुछ स्टोरी भी लगाई है. 

 

लेट पोस्ट

3/6
लेट पोस्ट

कपल की वेडिंग एनिवर्सरी कल थी. इस मौके पर फैंस को उनके स्पेशल पोस्ट का इंतजार था, लेकिन ऐसा नही हुआ. अब एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लेट पोस्ट की वजह भी बताई है. 

ब्लैक आउटफिट

4/6
ब्लैक आउटफिट

कपल ने ब्लैक कलर के आउटफिट वेयर किया है, जिसमें दोनों का किलर लुक आ रहा हैं. विराट ने ब्लैक शर्ट और एक्टर ने ब्लैक ड्रेस पहना है.

पोस्ट का कैप्शन

5/6
पोस्ट का कैप्शन

एक्टर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- "प्यार, दोस्तों और परिवार के साथ भरा दिन. इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट शेयर करने मे लेट हो गई. छह साल पूरे हो गए प्यार के साथ." पोस्ट को लिखते हुए एक्टर ने हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं. 

 

बेस्ट कपल

6/6
बेस्ट कपल

फैंस ने भी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट किया है. एक यूजर्स ने लिखा है- "बेस्ट कपल" तो वही एक ने कहा है- "आप कपल गोल्स हो."