Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1778348
photoDetails0hindi

Neha Malik Photos: डीपनेक ड्रेस में नेहा मलिक का ग्लैमरस अवतार; इंटरनेट का बढ़ाया टेम्प्रेचर

Neha Malik Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस और हॉट फोटोज़ से भरा पड़ा है. नेहा ने एक बार फिर अपनी क़ातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है. देखिए, किलर पोज़ देकर वो कैसे इंटरनेट का टेम्प्रेचर बढ़ा रही हैं.  

नेहा का बोल्ड एंड हॉट लुक

1/6
नेहा का बोल्ड एंड हॉट लुक

भोजपुरी अदाकारा अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस के पास उनकी तारीफ़ करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं.

 

किलर पोज़ देकर धड़काया दिल

2/6
किलर पोज़ देकर धड़काया दिल

 नेहा अपनी क़ातिलाना अदाएं फ्लॉन्ट करके सबको अपना दीवाना बना रही हैं. कर्ली हेयर उनकी ख़ूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं. उनका ग्लैमरस अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

 

दिलों पर करती हैं राज

3/6
दिलों पर करती हैं राज

 नेहा का शुमार भोजपुरी सिनेमा की एक बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है. वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. अपने लुक्स के ज़रिए वो फैंस से दिलों को बेक़रार कर देती हैं. 

एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

4/6
एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

एक्ट्रेस की नई तस्वीरें सामने आमने के बाद इंटरनेट पर सनसनी मच गई. नेहा के फोटोज़ पोस्ट करते ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं. वनपीस ब्लैक एंड व्हाइट कलर की डीपनेक ड्रेस में वो फैंस के होश उड़ा रही हैं.

नेहा लगीं स्टाइलिश और अट्रैक्टिव

5/6
नेहा लगीं स्टाइलिश और अट्रैक्टिव

 ड्रेस के साथ नेहा ने व्हाइट कलर के ईयररिंग कैरी किये है, जो उनके लुक को और भी ज़्यादा स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना रहे हैं.

फैंस को पंसद आ रही तस्वीरें

6/6
फैंस को पंसद आ रही तस्वीरें

नेहा मलिक की इन तस्वीरों को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में गॉर्जियस, ब्यूटीफुल, हार्ट और फायर इमोजी के ज़रिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत ख़ूबसूरत और गॉर्जियस हैं.