Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1674966
photoDetails0hindi

Ananya Pandey Photos: अनन्या पांडे ने पिंक ड्रेस में फिगर किया फ्लॉन्ट; तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Ananya Pandey Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अनन्या ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनकी ख़ूबसूरती देखकर फैंस के होश उड़ गए. देखिए अनन्या पांडे का गॉर्जियस लुक.

पिंक ड्रेस में खिली-खिली नज़र आईं अनन्या

1/6
पिंक ड्रेस में खिली-खिली नज़र आईं अनन्या

अनन्या पांडे ने पिंक ड्रेस में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. पिंक ड्रेस में उनका हुस्न और भी खिला-खिला दिखाई दे रहा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

फिगर फ्लॉन्ट करके उड़ा दिए सबके होश

2/6
फिगर फ्लॉन्ट करके उड़ा दिए सबके होश

एक्ट्रेस का बार्बी लुक फैंस के दिलों को छलनी कर रहा है. पिंक ड्रेस में अनन्या अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने किलर पोज़ देकर फैंस को बेक़रार कर दिया. हर कोई उनका दीवाना हो गया.

तस्वीरें देख फैंस का फिसला दिल

3/6
तस्वीरें देख फैंस का फिसला दिल

अनन्या पांडे अपने फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत बड़ी है. अब उनका न्यू बार्बी लुक देखर फैंस का दिल फिसल रहा है. उनके क्यूट चेहरे ने सब पर जादू कर दिया.

बला की हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस

4/6
बला की हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस

अनन्या ने अपने ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने के लिए मैचिंग कलर की टाई भी पहनी है. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का बन स्टाइल चुना है. साथ ही न्यूड मेकअप में वो बला की हॉट लग रही हैं.

काफ़ी स्टाइलिश और फ्रेश लग रही हैं अनन्या

5/6
काफ़ी स्टाइलिश और फ्रेश लग रही हैं अनन्या

एक्ट्रेस ने पिंक ड्रेस के साथ सिल्वर ईयरिंग्स कैरी किए हैं, जो काफ़ी ख़ूबसूरत लग रहे हैं और ड्रेस के साथ परफेक्ट लुक दे रहे हैं. पिक्चर्स में वो काफी स्टाइलिश और फ्रेश लग रही हैं. अपने ग्लैमरस अंदाज़ से वो तहलका मचाती रहती हैं.

6/6

अनन्या की ग्लोइंग स्किन उनकी ख़ूबसूरती में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस का किलर लुक किसी को भी घायल करने के लिए काफ़ी है. कमेंट सेक्शन में यूज़र्स उन्हें 'माई बार्बी डॉल' और 'पिंक प्रिंसेस' कह कर उन पर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं.