Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1233474
photoDetails0hindi

Photos: लॉक-अप की अंजलि अरोड़ा हुईं बोल्ड, टोन्ड फिगर पर टिकी फैंस की निगाहें

Photos: अंजलि आरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

1/8

अंजलि पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं लेकिन लॉक-अप में आने के बाद वह इंटरनेट की सनसनी बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शूट कराया है जिन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए हैं.

2/8

अंजलि ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह ऑरेंज कलर की ऑफ शोलडर ड्रेस पहने हुए हैं. इस ड्रेस में वह कातिलाना पोज दे रही हैं. इसके साथ ही अंजलि ने ब्लैक ब्रालेट फ्लांट की है जो काफी शानदार लग रही है. हेवी मेकअप के साथ अंजलि ने जो कालिताना पोज दिया है वह कमाल का लग रहा है. 

3/8

इससे पहले अंजलि ने पीली ड्रेस पहनी थी जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं. अंजलि ने पोस्ट शेयर किया था उसमें वह अपना बैक भी दिखा रही हैं.

4/8

अंजलि ने अपने लुक को और बेहतरीन दिखाने के लिए कई तरह के ड्रेस ट्राई किए हैं जिनमें वह बहुत ही बोल्ड लग रही हैं. 

5/8

अंजलि कई बार अपने कैजु्अल कपड़ों में भी शानदार अजर आती हैं. इसकी वजह यह है कि उनकी हाइट फाइट अच्छी है. 

6/8

कच्चा बादाम पर अंजलि ने जो रील बनाई थी वह काफी वायरल हुई थी. इसके बाद कई लोग उन्हें कच्चा बादाम के नाम से जानते हैं. 

7/8

ख्याल रहे कि अंजिल अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक से ही अपनी पहचान बनाई है. इसके उन्होंने कई पंजाबी गानों में एक्टिंग की है. 

8/8

अंजलि ने म्यूजिक वीडियो 'सपना' से एक्टिंग में डेब्यू किया. इसके बाद कई म्यूजिक एलबम में उन्हें देखा गया. उन्होंने 'टेम्परेरी प्यार' में शानदार एक्टिंग की.