Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2423423
photoDetails0hindi

Photos: ब्वॉयफ्रेंड की मौत पर टूट चुकी थी ये एक्ट्रेस; फिर से जी उठी पति का साथ पाकर

Ankita Lokhande Photos: अंकिता लोखंडे बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल इंस्टा पर अपने पति के साथ बेहतरीन फोटो शेयर की है. इस फोटो को यूजर लाइक कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे

1/8
अंकिता लोखंडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों बहुत आकर्षक और स्टाइलिश लग रहे हैं.

फोटोशूट वायरल

2/8
फोटोशूट वायरल

इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और उनके प्रशंसक उनकी जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की. जोड़ी दमदार लग रही है.

बेहतरीन ड्रेस

3/8
बेहतरीन ड्रेस

अंकिता ने इसमें ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है. नेचुरल मेकअप लुक चुना है. बालों का पोनीटेल बनाया है और स्टड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ लुक को पूरा किया है.

अंकिता के पति

4/8
अंकिता के पति

उनके पति विक्की जैन सफेद टी-शर्ट, मैचिंग ब्लेजर और ट्राउजर में शानदार दिख रहे थे. वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते और कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं.

नाइस पोज

5/8
नाइस पोज

क्लिप में आगे अंकिता को बाथटब में पोज देते हुए दिखाया गया है. अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "हमने अपना मिडिल नाम 'हॉट एंड सैसी' रखा है."

यूजर के कमेंट

6/8
यूजर के कमेंट

उनके एक प्रशंसक ने अभिनेत्री की पोस्ट पर टिप्पणी की, "यह सबसे हॉट जोड़ी है." एक अन्य यूजर्स ने कहा, "यह हॉट है."

शादी

7/8
शादी

बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी.

सीरियल

8/8
सीरियल

अंकिता लोखंडे ने साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना की भूमिका निभाई थी. उनके एक्टिंग करियर को इस शो ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया.