Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1800533
photoDetails0hindi

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने ब्लैक गाउन में ढाया क़हर; ग्लैम लुक ने उड़ाई नींद

Avneet Kaur Photos: एक्ट्रेस अवनीत कौर ने महज़ 22 साल की छोटी सी उम्र में फैंस के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं. इन फोटोज़ में उनका ग्लैमरस और हॉट लुक हर किसी का दिल आसानी से चुरा लेगा. 

 

अवनीत कौर का ग्लैम लुक

1/6
अवनीत कौर का ग्लैम लुक

अवनीत कौर इन दिनों लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां से ब्लैक गाउन में फोटो शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में उनका ग्लैम लुक देखकर फैंस की नींद उड़ गई. अवनीत ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा-लंदन मुझे तुमसे प्यार है.

अदाओं से चुराया दिल

2/6
अदाओं से चुराया दिल

 एक्ट्रेस किसी रेस्तरां में राहत के पल बिताती नज़र आ रही हैं. ब्लैक आउटफिट में वो बेहद हसीन लग रही हैं. उनकी अदाएं यूज़र्स का दिल चुराने में कामयाब हो रही हैं.

 

वेलवेट स्ट्रैप ड्रेस में किलर लुक

3/6
वेलवेट स्ट्रैप ड्रेस में किलर लुक

एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टाइलिश ईयररिंग, लेयर्ड नेकपीस और माइक्रो बैग से पूरा किया है. वेलवेट स्ट्रैप ड्रेस में उन्होंने किलर लुक शेयर किया है.

हेयर स्टाइल लगा कमाल

4/6
हेयर स्टाइल लगा कमाल

अवनीत कौर ने इस ड्रेस के साथ बालों का बन बनाया हुआ है. ओवर ऑल उनका क़ातिलाना अंदाज़ सबको ख़ूब पसंद आ रहा है.

 

एक्ट्रेस के एलिगेंट लुक की चर्चा

5/6
एक्ट्रेस के एलिगेंट लुक की चर्चा

फोटोज़ में अवनीत कौर एक से बढ़कर एक पोज़ देकर दिलों में आग लगा रही हैं. तस्वीरों को फैंस का काफ़ी प्यार मिल रहा है. उनका एलिगेंट लुक चर्चा में है.

सोशल मीडिया पर करती हैं राज

6/6
सोशल मीडिया पर करती हैं राज

 अवनीत कौर एक बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ एक शानदार एक्ट्रेस भी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 32.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके चाहने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है.