Advertisement
photoDetails0hindi

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने लहंगे में शेयर की तस्वीरें: फैंस बोले- मार डाला

Avneet Kaur Pics: अवनीत कौर अपने अलग-अलग लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. उन्होंने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की हसीन तस्वीरें शेयर की हैं. येलो कलर के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके लेटेस्ट फोटोज ने फॉलोअर्स का दिल बेकरार कर दिया.

 

फैशन आइकन बन चुकी हैं अवनीत कौर

1/6
फैशन आइकन बन चुकी हैं अवनीत कौर

अवनीत कौर फैशन आइकन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर बड़ी तादाद में उनके फॉलोअर्स मौजूद हैं और वह एक इंटरनेट सनसनी के तौर पर पहचानी जाती हैं.

अवनीत का प्यारा लुक

2/6
अवनीत का प्यारा लुक

अवनीत ने  मिरर वर्क वाले येलो रंग के लहंगे में तस्वीरें शेयर की हैं. उनके न्यू फैशनेबल लुक की खूब तारीफ हो रही है. पीले रंग में वो और खिल रही हैं.

 

एक्ट्रेस का नूरानी चेहरा

3/6
एक्ट्रेस का नूरानी चेहरा

अवनीत कौर के नूरानी चेहरे पर फैंस का दिल आ गया है. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में दिन व दिन इजाफा होता जा रहा है. वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

खूबसूरती पर मर मिटे फैंस

4/6
खूबसूरती पर मर मिटे फैंस

अवनीत कौर ने अपने लुक को फुल वेडिंग लुक दिया है. उन्होंने लहंगे के साथ बड़े- बड़े ईयररिंग और मांग टीका लगाकर अपने लुक को और भी हसीन बना दिया है.

फैशनेबल स्टाइल

5/6
फैशनेबल स्टाइल

एक्ट्रेस की हर अदा फैंस के दिलों को छलनी कर रही है.  उनका फैशनेबल स्टाइल किसी का भी दिल एक पल में चुरा सकता है. वो अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

 

फैंस बोले- लुक से मार डाला

6/6
फैंस बोले- लुक से मार डाला

अवनीत के फोटो पर फैंस दिल खोलकर कमेंट की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- हसीन, खूबसूरत प्यारी नारी इन लहंगा. एक फैन ने लिखा-आपने अपने लुक से मार डाला.