Arshiya Arshi Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी दुबई में कर रही वेकेशन एंजॉय; शेयर कीं तस्वीरें

Arshiya Arshi Photos: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी को घूमने का काफ़ी शौक़ हैं. इन दिनों वो दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही है. आर्शिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस के पसीने छूट गए.

सबीहा शकील Mon, 24 Jul 2023-6:02 pm,
1/6

अर्शिया अर्शी वेकेशन कर रही एंजॉय

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट के जरिए वो फैंस के साथ कनैक्ट रहती हैं. एक्ट्रेस ने दुबई से लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

2/6

किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

एक्ट्रेस अपने डांस और हॉट तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियां बटोरती रहती हैं. उन्होंने वेकेशन का लुत्फ़ उठाते हुए कई फोटोज़ पोस्ट की हैं.

 

3/6

प्रिंटेड स्टाइलिश ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

अर्शिया अर्शी ने ग्रे कलर की जैकेट के साथ प्रिंटेड स्टाइलिश ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया हैं. तस्वीरों में उनका सिज़लिंग लुक देखकर फैंस आहें कर रहे हैं.

4/6

एक्ट्रेस का सुपर स्टाइलिश लुक

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने लुक को सुपर स्टाइलिश दिखाने के लिए बालों को खुला रखा है. वो बोल्ड पोज़ देकर सबके दिलों की हार्टबीट को तेज़ कर रही हैं.

 

5/6

फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं अर्शिया

अर्शिया अर्शी अपनी बोल्ड इमेज, एक्टिंग और डांस के अलावा फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. उनके स्टाइल और फैशन के लोग दीवाने हैं.

6/6

अपकमिंग प्रोजेक्ट में हैं बिज़ी

 एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काफ़ी बिज़ी हैं. अर्शिया जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'तूफान' में दिखाई देंगी. फैंस को उनकी फिल्म का बेताबी से इंतेज़ार है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link