Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1513454
photoDetails0hindi

Monalisa Latest Pics: लहंगा-चोली पहन कर मोनालिसा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा; देखें Photos

मोनालिसा का शुमार भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेस में किया जाता है. मोनालिसा ने अपनी हॉटनेस से एक बार सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. अपने देसी लुक से एक बार मोनालिसा ने सबसे होश उड़ा दिए हैं.

तस्वीरों ने जीता दिल

1/6
तस्वीरों ने जीता दिल

Monalisa Photos: भोजपुरी की हॉट और ग्लैमरस अदाकारा मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  लहंगा-चोली पहन कर मोनालिसा की तस्वीरों ने सबका दिल जीत लिया है.

2/6

एक बार फिर फैंस को मोनालिसा ने दीवाना बना दिया. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. देसी लुक में उनके किलर अंदाज़ के सब क़ायल हो गए. 

3/6

इन फोटोज़ में मोनालिसा ओरेंज कलर का लहंगा-चोली पहने बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. उनके खुले बाल उनकी ख़ूबसूरती को और भी दिलकश बना रहे हैं.

सोशल मीडिया का पारा हाई

4/6
सोशल मीडिया का पारा हाई

मोनालिसा ने इन फोटोज़ के ज़रिए भी सोशल मीडिया की गर्मी को बढ़ाने का काम किया है. कमेंट करके फैंस इन तस्वीरों की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

हॉटनेस के लिए मशहूर हैं मोनालिसा

5/6
हॉटनेस के लिए मशहूर हैं मोनालिसा

अदाकारा अपनी हॉटनेस के लिए काफ़ी मशहूर हैं. उनका जादू फैंस के सर चढ़कर बोलता है. उनकी शेयर गई तस्वीरों को फैंन ख़ूब लाइक करते हैं.

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में मोनालिसा का शुमार

6/6
हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में मोनालिसा का शुमार

मोनालिसा भोजपुरी की एक कामयाब अदाकारा हैं. साथ ही हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में भी मोनालिसा का शुमार होता हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए वो तक़रीबन 10 से 15 लाख रुपये की फीस चार्ज करती हैं