Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1303179
photoDetails0hindi

Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट लीक! बवाल मचा देंगे ये चेहरे

BB 16 Contestents List:सलमान ख़ान का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ' (Big Boss) फिर से एक नए सीज़न की दस्तक देने को तैयार है. शो के 16 अक्टूबर के बीच में शुरू होने की ख़बरें लगातार आ रही हैं. इसी बीच इस सीज़न में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम आए दिन सामने आते रहते हैं. हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ किसी कंटेस्टेंट के नाम को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. लेकिन कंटेस्टेंट के नाम की एक लिस्ट सामने आई है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये लोग 'बिग बॉस 16' में नज़र आने वाले हैं. 

1/7

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)  स्टैंडप कॉमेडियन (Standup Comedian)और  'लॉकअप' (LockUp)के विनर मुनव्वर फारूकी (Standup Comedian) 'बिग बॉस 16' में दिखाई दे सकते है. मुनव्वर फारूकी अपने वीज़ा की वजह से 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi) में हिस्सा नहीं ले पाए थे। 

2/7

फैज़ल शेख (Faizu) टिक टॉक (Tiktok) से फेम कमाने वाले और स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट फैज़ल शेख 'बिग बॉस 16' में दिखाई दे सकते हैं. ख़बर है कि फैज़ल ने मेकर्स को हां भी कर दिया है

 

3/7

फरमानी नाज़ (Farmani Naaz) ख़बर है कि मेकर्स ने सिंगर फरमानी नाज़ से भी संपर्क किया है, बता दें कि  फरमानी नाज़ 'इंडियन आइडल' (indian Idol) का भी हिस्सा रह चुकी हैं. फरमानी नाज़ इन दिनों शिव भजन को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं.

4/7

जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rehmani) टीवी इंडस्ट्री की सबसे ख़ूबसूरत और कम उम्र की अभिनेत्री जन्नत ज़ुबैर रहमानी भी  'बिग बॉस 16' में नज़र आ सकती हैं. जन्नत भी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में का हिस्सा रह चुकी हैं.

 

5/7

ट्विंकल कपूर (Twinkle Kapoor) जानी-मानी मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ट्विंकल कपूर 'बिग बॉस 16' में नज़र आ सकती हैं. ट्विंकल अपने चाहने वालों के दरमियान ‘गुड़िया’ नाम से जानी जती हैं.

6/7

कनिका मान (Kanika Mann) टीवी एक्ट्रेस कनिका मान को लेकर कहा जा रहा है कि वह 'बिग बॉस 16' में नज़र आ सकती हैं. कनिका के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने पहले ही शो के लिए अपनी सहमति दे दी थी.

 

7/7

शिविन नारंग (Shivin Narang) शिविन नारंग का नाम भी बिग बॉस 16' कि लिस्ट में शामिल होने की ख़बर है है. शिविन नारंग ने पिछली बार अपनी दोस्त तेजस्वी प्रकाश का सपोर्ट किया था. शिविन ने अपने टीवी शो 'वीर की अरदास वीरा' से पहचान बनाई थी