Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1188126
photoDetails0hindi

Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण ने ब्लैक साड़ी और कड़ी शॉर्ट में ढाया कहर, देखें गॉर्जियस Photos

यह पूरे भारत के लिए खुशी की बात है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान्स के फेस्टिवल में ख़ास जूरी का हिस्सा बनकर फ्रांस पहुंची हैं.

1/5

Cannes Film Festival 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल का शानदार आगाज हो चुका है. इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फेस्टिवल की ख़ास जूरी का हिस्सा बनकर फ्रांस पहुंची हैं. यह पूरे भारत के लिए गर्व की बात है. 

2/5

कान्स फेस्टिवल से दीपिका पदुकोण के नए-नए लुक सामने आ रहे हैं. जिनमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दीपिका के सभी लुक इतने एटरेक्टिव दिख रहे हैं कि फैंस उनसे नज़रे नहीं हटा पा रहे हैं. दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं.

3/5

कान्स फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग पार्टी में  दीपिका पादुकोण ब्लैक और गोल्डन शिमरी साड़ी में नज़र आईं. दीपिका पादुकोण की ये साड़ी सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई है. इस साड़ी के साथ दीपिका ने हेवी आई मेकअप कैरी किया हुआ है. दीपिका पादुकोण का ये लुक फैन्स के बीच काफी चर्चा में आ गया है. 

4/5

कान्स फेस्टिवल की ओपनिंग पार्टी में दीपिका ने अपने धमाकेदार लुक के साथ एंट्री की और उन्होंने कहा, "यह एक बड़ा सम्मान है. यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमारे देश ने बहुत बार देखा है. जब भी हमें अवसर मिला है हमने इसे विनम्रता और कृतज्ञता के साथ लिया है.'

5/5

इससे पहले 17 मई की शाम को जूरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया पैंट-शर्ट आउटफिट कैरी किया था.