Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: जल्दी जवान बनाने के लिए मां ने लगवाए थे इंजेक्शन? 16 साल में दिखने लगीं गलैमरस

साउथ की फिल्मों से अपने करयर की शुरूआत करने वाली हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अब काफी ग्लैमरस दिखने लगी हैं. आज उनका बर्थडे है. इस मौके पर हम आपको हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के बारे में कई दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं.

1/6

बॉलीवुड फिल्म 'तेरा सुरूर' से मशहूर हुईं हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

2/6

साउथ की सुपरस्टार हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) 31 साल की हो गई हैं. 'शाका लाका बूम बूम' और कई टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हंसिका मोटवानी ने उस वक्त लोगों को चौंका दिया था जब वह 16 साल की उम्र में हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया.

3/6

16 साल की उम्र में ही हंसिका मोटवानी काफी मेच्योर और सुडौल दिख रही थीं. 'तेरा सुरूर' फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने हंसिका की मां पर आरोप लगाए कि उन्होंने हंसिका को जल्दी जवान दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिए थे. 

4/6

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने और उनकी मां ने कभी इंजेक्शन लगाने के ताल्लुक से कोई बात नहीं कही. न ही दोनों में से किसी ने इस बात का खंडन किया. दोनों ने इस बात पर चु्प्पी साधी हुई है. हालांकि लोगों के इल्जाम में कितनी सच्चाई है यह मां-बेटी को पता होगा.

5/6

बताया जाता है कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही शादी करने वाली हैं. हंसिका जिसके साथ डेट कर रही हैं वह एक मशहूर पॉलिटिशियन का बेटा है. हंसिका का बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन है.

6/6

हंसिका 'शाका लाका बूम बूम', 'देश में निकला होगा चांद', 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'सोन परी' जैसी सीरियल्‍स से खासा चर्चा में रहीं. हंसिका ने अल्‍लू अर्जुन के साथ 'देसामुदुरु' से बड़े पर्दे पर अदाकारी शुरू की. उन्होंने 'आपका सुरूर' से बॉलीवुड में कदम रखा.