Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2006473
photoDetails0hindi

संजना सांघी के कातिलाना लुक्स देख रह जाएंगे हैरान

संजना सांघी एक बेहतरीन एक्टर हैं. अपने इन्हें बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में देखा होगा. आपको बता दें यह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनका फैशन सेंस भी कमाल का है. आइए देखते हैं संजना सांघी के कातिलाना लुक्स.

 

स्टाइलिश लुक

1/6
स्टाइलिश लुक

संजना सांघी इस मल्टीकलर की ड्रेस में लाजवाब लग रहीं हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ एक ब्लेजर भी पहना हुआ है. वह इस ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं.

ब्लैक ड्रेस

2/6
ब्लैक ड्रेस

इस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में संजना बेहद ही हसीन लग रही हैं. अपने लुक को टीमअप करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर का पेंडेंट और ईयररिंग्स पहनी हुई है.

रेड ड्रेस

3/6
रेड ड्रेस

इस रेड कलर की ड्रेस में संजना बहुत ही सुंदर लग रहीं हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा है. आप इस ड्रेस को दोस्तों के साथ आउटिंग पर पहन सकते हैं.

कूल लुक

4/6
कूल लुक

संजना बहुत खूबसूरत हैं. वह अक्सर अपने अट्रैक्टिव फैशन सेंस की वजह से चर्चे में रहती हैं. उनका कूल लुक बहुत ही कमाल का लग रहा है.

 

मल्टी कलर ब्लेजर और ट्राउजर

5/6
मल्टी कलर ब्लेजर और ट्राउजर

संजना ने व्हाइट ट्राउजर के साथ मल्टीकलर का ब्लेजर कैरी किया है. वह इस लुक में काफी कूल लग रहीं हैं. आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं.

पिंक ड्रेस

6/6
पिंक ड्रेस

इस पिंक कलर की ड्रेस में संजना बहुत ही सुंदर दिख रहीं हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने पोनी टेल बनाई है.