Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: हिना ख़ान की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल; लेटेस्ट लुक से फैंस को किया इम्प्रेस

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना ख़ान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार ज़बरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा है. हिना ख़ान का हर लुक फैंस को इम्प्रेस करता है. एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट में  अपनी फोटोज़ शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. 

ब्लैक लुक ने फैंस को किया घायल

1/6
ब्लैक लुक ने फैंस को किया घायल

सोशल मीडिया पर हिना ख़ान काफ़ी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज़ पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. हिना का ब्लैक लुक सबको घायल कर रहा है.

सीक्वेंस गाउन में ढाया क़हर

2/6
सीक्वेंस गाउन में ढाया क़हर

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नज़र आ रही हैं. ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट सीक्वेंस वाला गाउन पहने कर वो हुस्न की बिजलियां गिराती नज़र आ रही हैं. 

 

हिना के स्टाइल के चर्चे

3/6
हिना के स्टाइल के चर्चे

एक्ट्रेस ने अपने इस अवतार से फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया है. उनका ग्लैमरस लुक काफी सुर्ख़िया बटोर रहा है. उनके स्टाइल के चर्चे तो देश से लेकर विदेशों तक छाए हुए हैं.

न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज़

4/6
न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज़

हिना ने लेटेस्ट फोटोज़ में अपने लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज़ से कंप्लीट किया है. उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स उनकी ख़ूबसूरती में मज़ीद इज़ाफ़ा कर रहे हैं.  

सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज़

5/6
सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज़

हिना ने मैचिंग की हाई हील्स पहनी है.सोशल मीडिया पर उनके फैंस की बड़ी तादाद मौजूद है. उनकी लेटेस्ट फोटोज़ सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं.

बिंदास, बेबाक और बोल्ड अंदाज़

6/6
बिंदास, बेबाक और बोल्ड अंदाज़

हिना काफ़ी बिंदास, बेबाक और बोल्ड हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर देखने को मिल जाती है.