Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडीस ने क्रॉप टॉप में शेयर की तस्वीरें; एक्ट्रेस का लुक कर देगा पागल

Jacqueline Fernandez Photos: बॉलीवुड की बेहद ख़ूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने पर्पल कलर की टू-पीस ड्रेस कैरी की है, जिसमें उनकी बोल्डनेस साफ़ तौर पर दिखाई दे रही है. तस्वीरों को देखकर फैंस पागल हो गए हैं.

सबीहा शकील Sat, 15 Apr 2023-10:09 pm,
1/6

जैकलीन के पर्पल लुक ने उड़ाए होश

 जैकलीन फर्नांडीस पर्पल कलर के क्रॉप टॉप और मैचिंग थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस बेकऱार हो रहे हैं.

2/6

ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में ढाया क़हर

ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस क़हर ढा रही हैं. तस्वीरों में वो कैट के साथ इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते लिखा, क्या ये सुकेश की दी हुई बिल्ली है.

3/6

लेग्स को फ्लॉन्ट करती आईं नज़र

एक्ट्रेस ने काउच पर बैठकर बोल्ड पोज़ देकर फैंस के दिलों में सनसनी मचा दी है. जैकलीन ने ज्वेलरी को स्किप किया है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज़ में जैकलीन अपने लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

4/6

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं फोटोज़

 जैकलीन की तस्वीरें अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस ने हार्ट और फायर की इमोजी शेयर की है. फोटोज़ पर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं.

5/6

हर तरह के आउटफिट में लगती हैं कमाल

जैकलीन की हर अदा फैंस का दिल चुरा लेती है. एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक उन्हें फैंस के बीच फेमस कर देता है. वो हर तरह के आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लगती हैं.

6/6

इंस्टा पर 66.1 मिलियन लोग करते हैं फ़ॉलो

 सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है. फैंस उनकी तस्वीरों का बेचैनी से इंतेज़ार करते हैं. इंस्टा पर उन्हें 66.1 मिलियन लोग फ़ॉलो करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link