Advertisement
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने शेयर कीं ख़ूबसूरत तस्वीरें; स्टाइलिश लुक पर आया फैंस का दिल

Janhvi Kapoor Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से एक बार फिर कोहराम मचा दिया. एक्ट्रेस ने अपनी मनमोहक अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया. लेटेस्ट तस्वीरों में फैंस एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती की तारीफ़ कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर की पिक्चर्स तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आप भी देखिए जाह्नवी कपूर की दिलकश तस्वीरें.

जाह्नवी कपूर ने फैंस को किया पागल

1/6
जाह्नवी कपूर ने फैंस को किया पागल

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ख़ूबसूरती, स्टाइल और लुक के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों की तरह के आउटफिट में फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में हमेशा ही कामयाब रहती हैं. उनकी हर अदा फैंस को पसंद आती है.

"दुनिया की सबसे हसीन लड़की"

2/6

जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस उन पर फ़िदा हो गए. एक्ट्रेस के नये लुक पर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. जाह्नवी ऑफ़ व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, दुनिया की सबसे हसीन लड़की.

आउटफिट ख़ूबसूरत, ख़ूबसूरत अंदाज़

3/6
आउटफिट ख़ूबसूरत, ख़ूबसूरत अंदाज़

 एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का आउटफिट ख़ूबसूरत अंदाज़ में कैरी किया है. उनके ड्रेस की मोती वाली चोली और घेरदार स्कर्ट की जमकर तारीफ़ हो रही है. ड्रेस पर थ्रेड एंब्रॉइडरी के साथ-साथ सीक्वन वर्क किया गया था.

ड्रेस पर टिकीं फैंस की निगाहें

4/6
ड्रेस पर टिकीं फैंस की निगाहें

जाह्नवी कपूर ने अपने लुक को चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स,लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है.मोतियों की लड़ियों वाले ड्रेस में वो पोज़ देकर फैंस के दिल पर बिजलियां गिरा रही हैं. फैंस की निगाहें उनके ड्रेस पर टिक गई हैं.

क़ातिलाना अदाओं से करती हैं घायल

5/6
क़ातिलाना अदाओं से करती हैं घायल

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया के ज़रिए चर्चा में बनी रहती हैं. वो अपनी क़ातिलाना अदाओं से लोगों को क्रेज़ी कर देती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज़ फैंस का दिल लूट लेती हैं.

 

सोशल मीडिया पर काफ़ी फेमस हैं एक्ट्रेस

6/6
सोशल मीडिया पर काफ़ी फेमस हैं एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफ़ी मक़बूल हैं. इंस्टा पर उनके 21.3 फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस के फैंस की तादाद में ज़बरदस्त इज़ाफ़ा होता जा रहा है.