Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1616338
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में दिये सिज़लिंग पोज़; अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

Janhvi Kapoor Latest Photos: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक बार ब्लैक आउटफिट में अपनी अदाओं से फैंस को पागल कर दिया. लेटेस्ट फोटोज़ में उनका ब्लैक लुक देखकर फैंस ख़ूब तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं. आप भी देखिए जाह्नवी का किलर अंदाज़. एक्ट्रेस के फोटो देखकर आप का दिल भी मचलने लगेगा.

 

जाह्नवी के फोटो देख मचल जाएगा दिल

1/6
जाह्नवी के फोटो देख मचल जाएगा दिल

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज़ में वो हमेशा की तरह गॉर्जियस नज़र आ रही हैं.

फैंस पर चला जादू

2/6
फैंस पर चला जादू

जाह्नवी की मक़बूलियत का दायरा तेज़ी से बढ़ रहा है. वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टा पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज़ इंटरनेट पर अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं.

फैंस की पहली पसंद हैं जाह्नवी

3/6
फैंस की पहली पसंद हैं जाह्नवी

एक्ट्रेस अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से फैंस की पहली पसंद बन गई हैं. जाह्नवी की हर अदा, हर अंदाज़ उनके फैंस के दिल को छू जाता है. उनके चाहने वाले एक्ट्रेस से काफ़ी इम्प्रेस रहते हैं.

'ग्लैमरस क्वीन' का मिला ख़िताब

4/6
'ग्लैमरस क्वीन' का मिला ख़िताब

ब्लैक कलर के आउटफिट पर जाह्नवी को ख़ूब कमेंट मिल रहे हैं. एक यूज़र ने उनकी तारीफ़ करते हुए लिखा, आप ग्लैमरस क्वीन हो. फैंस उनके ब्लैक लुक को हमेशा से ही ख़ूब पसंद करते रहे हैं.

हर लुक को फैंस करते हैं पसंद

5/6
हर लुक को फैंस करते हैं पसंद

 जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया के ज़रिए ख़बरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हर ड्रेस में बला की ख़ूबसूरत लगती हैं.ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न, हर आउटफिट में वो फैंस की वाहवाही लूटती नज़र आती हैं.

फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज़ का मिलता है प्यार

6/6
फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज़ का मिलता है प्यार

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वालों की बड़ी तादाद मौजूद है. इंस्टा पर उन्हें 21.2 मिलियन लोग फ़ॉलो करते हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज़ भी ख़ूब लाइक करते हैं.