Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1905053
photoDetails0hindi

Jannat Zubair Photos: ब्लैक ड्रेस में जन्नत ज़ुबैर का गॉर्जियस अवतार; Pics पर आ जाएगा दिल

Jannat Zubair Photos: यंग एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक गाउन में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में वो काफ़ी स्टाइलिश लग रही हैं.  22 साल की अदाकारा ने अपनी ब्यूटी से फ़ैंस का दिल चुरा लिया. 

 

ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

1/6
ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर राज करती हैं. वो अक्सर अपने फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. एक्ट्रेस ने ब्लैक गाउन में लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

परी सी ख़ूबसूरत जन्नत

2/6
परी सी ख़ूबसूरत जन्नत

ब्लैक ड्रेस में जन्नत किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को क्लासी टच देने के लिए मेकअप मिनिमल रखा है. ब्लैक स्मोकी आईज़ और ब्लैक ड्रेस में वो दिलों पर छुरियां चला रही हैं.

फै़ंस का बेशुमार प्यार

3/6
फै़ंस का बेशुमार प्यार

एक्ट्रेस का ओवरऑल ब्लैक लुक काफ़ी इम्प्रेसिव लग रहा था. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कई पोज़ दिए. जन्नत की तस्वीरों को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

ब्लैक लुक में पसंद करते हैं फ़ैंस

4/6
ब्लैक लुक में पसंद करते हैं फ़ैंस

जन्नत ज़ुबैर पहले भी कई बार ब्लैक आउटफिट में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा चुकी हैं. हर बार उनका ब्लैक लुक फ़ैंस को ख़ासा पसंद आता है.

 

फैंस उनके हुस्न के दीवाने

5/6
फैंस उनके हुस्न के दीवाने

जन्नत के फैंस उनके हुस्न के दीवाने हैं. उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतेज़ार करते हैं. एक्ट्रेस की फोटोज़ अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं.

एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग

6/6
एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग हैं. उनके चाहने वालों की तादाद में दिन व दिन इज़ाफ़ा हो रहा है. इंस्टा पर उन्हें 47.2 मिनियन लोग फ़ालो करते हैं.