Advertisement
photoDetails0hindi

Kareena Kapoor Photos: साड़ी में करीना कपूर ने गिराईं हुस्न की बिजलियां; ग्लैमरस लुक से लूट ली महफिल

Kareena Kapoor Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पूरी फैमिली संग नजर आईं. इस इवेंट में बेबो ने महफिल लूट ली. जैसे ही उन्होंने एंट्री ली, सबकी नजरें उन पर टिक गई. वो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

 

परफेक्ट फैमिली

1/6
परफेक्ट फैमिली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में करीना कपूर, पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ नजर आईं. एक परफेक्ट फैमिली की तस्वीर ने यूजर्स का दिल जीत लिया.

महफिल की रौनक

2/6
महफिल की रौनक

करीना कपूर का रॉयल लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. अंबानी परिवार के फंक्शन में करानी कपूर खान ने अपने ग्लैमरस लुक से महफिल में चार-चांद लगा दिए.

खूबसूरती कर दे दीवाना

3/6
खूबसूरती कर दे दीवाना

बेबो ने साड़ी के साथ मैचिंग कलर का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. साड़ी में करीना बेहद हसीन लग रही हैं. उनकी खूबसूरती ने सबको दीवाना कर दिया है.

हुस्न से किया घायल

4/6
हुस्न से किया घायल

करीना ने अपने लुक को चोकर नेकपीस और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है. साथ ही साड़ी के साथ उन्होंने ओपन हेयर स्टाइल को चुना. उनकी खूबसूरती किसी को भी घायल कर दे.

सोनम, अलिया संग दिए पोज

5/6
सोनम, अलिया संग दिए पोज

एक फोटो में करीना, आलिया भट्ट और सोनम कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं.तीनों ने जमकर पोज दिए. करीना का लुक पिर एक बार सुर्खियों में हैं.

लाइमलाइट में रहती हैं एक्ट्रेस

6/6
लाइमलाइट में रहती हैं एक्ट्रेस

करीना के फोटोज देखकर फैंस की आंखे फटी की फटी रह गईं. लोग कमेंट सेक्शन में उनके हुस्न की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. जेह और तैमूर को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.