Advertisement
photoDetails0hindi

Pics:'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित सेलिब्रेट कर रही बर्थडे; ख़ूबसूरती में अब भी देती हैं सबको मात

Happy Birthday Madhuri Dixit: बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसिंग डीवा  माधुरी दीक्षित अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 80 और 90 के दशक में माधुरी के नाम का डंका बजता था. उन्हें अपनी बेहतरीन अदाकारी से ऐसा मक़ाम हासिल किया जो हर किसी के नसीब में नहीं होता है. माधुरी की मोहक मुस्कान और खूबसूरती के आज भी करोड़ों फैंस हैं. उनके जन्मदिन के मौक़े पर देखिए अदाकारा की कुछ नायाब तस्वीरें.

हैप्पी बर्थडे माधुरी दीक्षित

1/6
हैप्पी बर्थडे माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को हुआ था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने सफ़र का आग़ाज़ किया. माधुरी ने फिल्म 'अबोध' से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. ये फिल्म कोई ख़ास कारनामा नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्मी जगत को एक बेहतरीन अदाकारा ज़रूर मिल गई.

एक कामयाब सफ़र तय किया

2/6
एक कामयाब सफ़र तय किया

फिल्म 'तेज़ाब' माधुरी दीक्षित की ज़िंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इस फिल्म के बाद माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गईं.  फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग 'एक दो तीन' आज भी लोगों को याद है. तेज़ाब के बाद माधुरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

ज़बरदस्त अदाकारा हैं माधुरी

3/6
ज़बरदस्त अदाकारा हैं माधुरी

 माधुरी अपनी एक्टिंग, डांस और सबसे बढ़कर अपनी मोहक मुस्कान के लिए जानी जाती हैं. उनके ग्लैमरस लुक्स, खूबसूरती और फूलों सी मुस्कान पर फैंस अपना सब कुछ क़ुर्बान करने को तैयार रहते हैं.

निशा की मुस्कान पर हारे दिल

4/6
निशा की मुस्कान पर हारे दिल

अपने लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने कभी मोहिनी, तो कभी निशा बनकर फैंस को अपना दीवाना बनाया.  माधुरी दीक्षित को लोगों ने हर किरदार में ख़ूब पसंद किया. उनकी सुपर डुपर हिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में उनकी ख़ूबसूरती पर लोग फ़िदा हो गए. आज भी लोग निशा की मोहक मुस्कान को नहीं भूले.

"जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार"

5/6

माधुरी दीक्षित के जन्मदिन के मौक़े पर उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने ख़ास तरीक़े से मोहिनी को बर्थडे विश किया. सोशल मीडिया पर श्रीराम नेने ने माधुरी की तस्वीरों वाला एक वीडियो जारी किया. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा,"उस महिला के लिए जिसने मेरा दिल चुरा लिया,जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार"

सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस कर रहे विश

6/6
सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस कर रहे विश

डांसिंगडीवा को उनके बर्थडे के मौक़े पर सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी विश कर रहे हैं. यूज़र्स उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. इंस्टा पर माधुरी के 35.2 मिनियन फॉलोअर्स मौजूद हैं.