Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1397423
photoDetails0hindi

Photos: ग्रे लहंगा पहन मौनी ने किया ऐसा रैंप वॉक, तस्वीरों पर टिकी फैंस की निगाहें

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mauni Roy) फिल्म ब्रह्राास्त्र (Brahmastra) में ज़बरदस्त एक्टिंग से अपनी लोहा मनवा चुकी हैं. नागिन से फेम हासिल करने वाली मौनी ने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह वक्त-वक्त पर यहां अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रैंप वॉक की फोटोज शेयर की हैं.

Mouni Roy Photos

1/7
Mouni Roy Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने जो फोटो शेयर की हैं उनमे वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मौनी राय ने ग्रे कलर का लहंगा चोली पहना है. एक्ट्रेस ने अपनी एक ही पोस्ट में कई फोटोज शेयर की हैं.

Mouni Roy Ramp Walk

2/7
Mouni Roy Ramp Walk

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फोटो में अपने बाल खुले रखे हैं. खुले बालों में बीच की मांग में मौनी ने ग्रे कलर का ही टीका लगाया हुआ है.

Mouni Roy Photo Gallery

3/7
Mouni Roy Photo Gallery

रैंप वॉक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. यूज़र्स इस रैंप वॉक की फोटोज़ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Mouni Roy photoshoot

4/7
Mouni Roy photoshoot

फोटो में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने परफेक्ट फिगर फ्लांट किया है. 

Mouni Roy Latest Photos

5/7
Mouni Roy Latest Photos

करवाचौथ के मौक पर लगी मेहंदी उनके इस रैंप वॉक में चार चांद लगा रही है.

Mouni Roy Bold Photos

6/7
Mouni Roy Bold Photos

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) वेस्ट बंगाल की रहने वाली हैं. वह एक आर्टिस्ट फैमिली से आती हैं. उनके दादा एक थेटर आर्टिस्ट थे. 

Mouni Roy Hot Photos

7/7
Mouni Roy Hot Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.