Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1242993
photoDetails0hindi

Mia Khalifa अपने पति के साथ पहुंची बीच और फिर करने लगी ऐसी हरकतें; तस्वीरें वायरल

Mia Khalifa Viral: मिया खलीफा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह बिकिनी में हैं और अपने पति के साथ बीच पर दिखाई दे रही हैं. जानकारी के मुताहिक यह वायरल तस्वीरें 1 दिन पहले की हैं.

1/5

मिया खलीफा अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज़ डालती रहती हैं. मिया खलीफा की फोटो एक आइलैंड की हैं जहां वह अपने पति के साथ क्रूज़ पर मजे करती नजर आ रही हैं.

2/5

मिया खरीफा का यह हॉट अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है वह मिया की फोटो जमकर शेयर कर रहे हैं. मिया तस्वीरों में पानी का लुत्फ लेते दिखाई दे रही हैं. वह अपने पति के साथ वॉटर बाइक पर सवार होकर मजे कर रही हैं.

3/5

मिया खलीफ ने यह तस्वीरें 1 दिन पहले शेयर की हैं औप अब तक इन्हें 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा फोटोज़ पर खूब कमेंट्स भी हो रहे हैं.

4/5

आपको बता दें इस से पहले मिया खलीफा की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं. जिसमें उन्होंने ट्रांस्पेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी. उस तस्वीर को भी लोगों ने खूब शेयर किया था.

5/5

मिया खलीफा के सोशल मीडिया पर खूब चाहने वाले हैं. वह इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टा पर 27.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं वहीं वह मात्र 968 लोगों को फॉलो करती हैं.