Nora Fatehi Photos: कार में बैठ नोरा ने दिए गजब पोज, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह बेहतरीन डांसर होने के साथ मॉडल और एक्ट्रेस हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर यहां अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज और वीडियोज के जरिए वह अपने फैंस का दिल चुरा लेती हैं. नोरा के फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतिजार करते हैं.

सिराज माही Fri, 03 Mar 2023-12:40 pm,
1/6

Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बेहतरीन फोटो शेयर की हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि नोरा ने फॉर्मल लुक में तस्वीरें पोस्ट की हैं.

2/6

Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फोटोज में बहतरीन पोज दिए हैं. नोरा ने ब्लैक और क्रीम कलर की पैंट और क्रॉप कोट पहना हुआ है. वह कार में बैठकर बेहतरीन पोज दे रही हैं.

3/6

Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के फोटोज को यूजर लाइक कर रहे हैं. वह उनकी फोटोज पर बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "बहुत खूबसूरत और सेक्सी". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "भारत की नंबर एक डांसर"

4/6

Nora Fatehi

इससे पहले नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ब्लैक आउटफिट में अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की थीं. फोटो में देखा जा सकता है कि नोरा कहीं जा रही हैं.

5/6

Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में नजर आएंगी.

6/6

Nora Fatehi

इससे पहले नोरा फतेही (Nora Fatehi)  राजकुमार राव के साथ म्यूजिक एल्बम 'अच्छा सिला दिया' में नजर आई थीं. इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link