Nushrat Bharucha Photos: पिंक ड्रेस में नुसरत भरूचा ने बिखेरा हुस्न का जलवा; देखें तस्वीरें

Nushrat Bharucha Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक ख़ास मक़ाम हासिल किया है. नुसरत सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में उनकी ख़ूबसूरती देखकर हर कोई उनके हुस्न की तारीफ़ कर रहा है.

सबीहा शकील Fri, 06 Oct 2023-4:58 pm,
1/6

नुसरत भरूचा का ख़ूबसूरत अंदाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का हर कोई दीवाना है. लोगों में उन्हें लेकर काफ़ी दीवानगी नज़र आती है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी ख़ूबसूरती से फैंस के दिलों को चुरा लिया है.

2/6

तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

पिंक कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही हैं. मैंचिंग कलर के ईयररिंग ने उनके हुस्न में चार-चांद लगा दिए हैं. तस्वीरों को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

3/6

दिलों पर राज करती हैं नुसरत

लेटेस्ट तस्वीरों में नुसरत एक से बढ़कर एक पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उनकी हर अदा ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. वो अपनी दिलकश अदाओं की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

 

4/6

सब से जुदा है एक्ट्रेस का अंदाज़

नुसरत का अंदाज़ सब से जुदा है. अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा वो अपने लुक की वजह से भी फैंस के बीच काफ़ी पॉपुलर हैं. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन रहता है.

 

5/6

काफ़ी स्टनिंग लग रही हैं नुसरत

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस काफ़ी स्टनिंग लग रही हैं. नुसरत के फोटोज़ देखकर आप उनके प्यार में गिरफ़्तार हो जाएंगे. फैंस कमेंट बॉक्स में जमकर उनकी तारीफ़ कर रहे हैं.

6/6

फैंस के साथ रहती हैं कनेक्ट

इंस्टा पर नुसरत के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. फैंस भी बेताबी के साथ उनकी तस्वीरों और वीडियो का इंतेज़ार करते हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link