Advertisement
photoDetails0hindi

Mashal Khan Photos: पाकिस्तानी अदाकारा मशल ख़ान ने शेयर कीं तस्वीरें; आंखों पर दिल हार बैठे फैंस

Mashal Khan Photos: पाकिस्तान में ऐसी कई अदाकाराएं हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग और ख़ूबसूरती की बदौलत लोगों के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस मशल ख़ान का नाम उसी लिस्ट में आता है, उन्होंने अपनी एक्टिंग और अंदाज़ से सबको अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं, जिन्हें फैंस ख़ूब लाइक कर रहे हैं.

 

मशल ख़ान की ख़ूबसूरती ने फैंस को किया बेताब

1/6
मशल ख़ान की ख़ूबसूरती ने फैंस को किया बेताब

मशल ख़ान का नाम पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. वो ख़ूबसूरती और टैलेंट की बेहतरीन मिसाल हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने सबका दिल जीत लिया. फैंन उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ करते थक नहीं रहे हैं. 

बेहद हसीन लग रही हैं मशल

2/6
 बेहद हसीन लग रही हैं मशल

एक्ट्रेस मैरून रंग की ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं. अपने लुक को उन्होंने बड़े-बड़े ईयररिंग से कंप्लीट किया है. न्यूड मेकअप ने मशल के हुस्न में चार चांद लगा दिए हैं. फैंस उनके एक किरदार 'महापारा बेगम' के नाम से याद कर रहे हैं.

आंखों की गुस्ताख़ियां माफ़ हों

3/6
आंखों की गुस्ताख़ियां माफ़ हों

मशल ख़ान की फोटोज़ पर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस उनके लुक के साथ-साथ उनकी ख़ूबसरत आंखों की तारीफ़ कर रहे हैं. कोई कमेंट में उन्हें चांद का टुकड़ा कह रहा है तो कोई उनके गार्जियस लुक पर मर मिटा.

'सुनो चंदा' से मिली शोहरत

4/6
'सुनो चंदा' से मिली शोहरत

पाकिस्तान के ब्लॉकबस्टर शो 'सुनो चंदा' में मशल ने किंज़ा का रोल करके ख़ासी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इस सीरियल में उनके मासूम चेहरे पर लोग अपना दिल हार बैठे थे.  'सुनो चंदा' के बाद से मशल पाकिस्तान की मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस में शुमार की जाने लगीं.

5/6

 मशल ख़ान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में क़दम रखा और बहुत ही कम वक़्त में लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना ली. मशल ख़ान को सीरियल परिज़ाद से भी काफ़ी शोहरत मिली, जिसमें उनके किरदार का नाम महापारा बेगम था. परिज़ाद में उनके रोल और एक्टिंग को काफ़ी सराहना मिली.

मशल ने अपने दम पर बनाई पहचान

6/6
मशल ने अपने दम पर बनाई पहचान

मशल ख़ान को एक्टिंग के अलावा उनके स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है. मशल पाकिस्तानी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी एक्टिंग के जौहर दिखा चुकी हैं. इंडस्ट्री में मशल ने अपने दम पर बड़ी पहचान हासिल की है.