Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1647097
photoDetails0hindi

Raveena Tandon-Rasha Photos: रवीना टंडन ने बेटी राशा संग कराया फोटो शूट; दोनों की जोड़ी लगी गॉर्जियस

Raveena Tandon-Rasha Photos: फिल्म इंडस्ट्री में 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से मशहूर रवीना टंडन अपनी ख़ूबसूरती के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. रवीना टंडन की बेटी राशा भी उनकी तरह ही बेहद ख़ूबसूरत हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी राशा थडानी के साथ फोटो शूट करवाया. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर किये.

मां-बेटी की गॉर्जियस जोड़ी

1/6
मां-बेटी की गॉर्जियस जोड़ी

'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन का जलवा आज भी बरक़रार है. एक्ट्रेस की बेटी राशा ख़ूबसूरती के मामले में मां से कम नहीं हैं. रवीना ने सोशल मीडिया पर बेटी राशा संग लेटेस्ट फोटोज़ शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद गॉर्जियस लग रही है.

 

रवीना-राशा के ट्रेडिशनल लुक पर टिकी नज़र

2/6
रवीना-राशा के ट्रेडिशनल लुक पर टिकी नज़र

रवीना ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा , 'अंकंडीशनली टुगैदर फॉरेवर'. इन पिक्चर्स में रवीना और राशा के ट्रेडिशनल लुक पर लोगों की निगाहें ठहर सी गई हैं. फैंस तस्वीरों को ख़ूब पसंद कर रहे हैं. 

लहंगे में बेहद हसीन लगी राशा

3/6
लहंगे में बेहद हसीन लगी राशा

राशा भी ख़ूबसूरती में किसी से पीछे नहीं हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. राशा ने ब्लैक एंड व्हाइट लहंगा पहना है और इसके साथ दुपट्टा कैरी किया हुआ है. हर कोई उनकी ख़ूबसूरती और क्यूटनेस का क़ायल हो गया है.

रवीना ने फैंस को किया हैरान

4/6
रवीना ने फैंस को किया हैरान

फोटोज़ में रवीना ने गोल्डन एंब्रायडरी ब्लाउज़ पर पीच कलर की साड़ी कैरी है और इसका गोल्डन बॉर्डर काफी ख़ूबसूरत लुक दे रहा है. एक्ट्रेस अपने ख़ास अंदाज़ में स्टैंडिंग पोज़ देकर फैंस को सरप्राइज़ कर रही हैं. 

फ़ैंस ने कहा-बहुत ख़ूबसूरत और प्यारी तस्वीरें

5/6
फ़ैंस ने कहा-बहुत ख़ूबसूरत और प्यारी तस्वीरें

राशा और रवीना की जोड़ी के शानदार लुक को देखकर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट बॉक्स में लिखा, बहुत ख़ूबसूरत और प्यारी तस्वीरें. वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा- चश्म-ए-बद दूर,"किसको अव्वल करू और किसको दोयम".

मां-बेटी की जोड़ी पर फैंस हुए फ़िदा

6/6
मां-बेटी की जोड़ी पर फैंस हुए फ़िदा

रवीना का कमेंट बॉक्स लाइक और हार्ट के इमोजी से भरा पड़ा है. मां और बेटी की जोड़ी की इन तस्वीरों को फैंस का काफ़ी दुलार मिल रहा है, वहीं राशा की फैन फॉलोइंग में भी तेज़ी से इज़ाफ़ा हो रहा है.