Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: क्रीम एंड गोल्डन शेड साड़ी पहन सुहाना ने खूब बटोरी सुर्खियां, यूजर्स बोले..

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरूख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान अक्सर अपने डिफरेंट स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. भले ही उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक डैब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं. हाल ही में सुहाना की कुछ फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं जिनमें वह साड़ी पहने हुए हैं. देखिए सुहाना की ये वायरल फोटोज़.

 

Suhana Khan Photos

1/6
Suhana Khan Photos

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने 20 अक्टूबर को अपने घर पर दिवाली की पार्टी ऑर्गेनाइज़ की थी. जिसमें सुहाना ख़ान ने भी शिरकत की थी.

Suhana Khan Latest Pics

2/6
Suhana Khan Latest Pics

सुहाना ने क्रीम कलर और गोल्डन शेड की साड़ी पहनी थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी में सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी रह गयी थीं.

 

Suhana Khan New Photos

3/6
Suhana Khan New Photos

सुहाना ने कानों में वाइट कलर के इयररिंग्स पहने थे और सिर्फ एक हाथ में सिंपल वाइट कलर का ही ब्रेसलेट पहना था. साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा था.

Suhana Khan Saree Look

4/6
Suhana Khan Saree Look

फैंस सुहाना के इस लुक बहुत पसंद कर रहे हैं और ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने तो कमेंट में लिखा कि, ‘क्या ख़ूब लगती हो..’

Suhana Khan Diwali Look

5/6
Suhana Khan Diwali Look

आपको बता दें कि सुहाना ख़ान 2023 में आने वाली फिल्म ‘The Archies’ अपना डैब्यू करेंगी. इसकी फिल्म मेकर ज़ोया अख़्तर हैं और OTT प्लैटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ की जाएगी.

 

Suhana Khan Upcomig Movie

6/6
Suhana Khan Upcomig Movie

सुहाना आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.