Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: मोटी होने पर Bigg Boss में हुई बॉडी शेमिंग का शिकार, शहनाज ने ऐसे पलटी काया

Shehnaaz Gill Photos: पंजाब की कट्रीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वह सलमा खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई हैं. शहनाज गिल की मुलाकात सलमान खान से बिग बॉस में हुई थी. इसके बाद वह सलमान के काफी क्लोज हो गईं. अब उन्होंने अपने अंदर काफी बदलवा किया है. शहनाज गिल ने हाल ही में खुलासा किया है कि जब वह Bigg Boss में थीं तो उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था.

 

Shehnaaz Gill

1/6
Shehnaaz Gill

Bigg Boss की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अब खुलासा किया कि उन्हें उन दिनों बॉडी  शेमिंग का शिकार होना पड़ा.

Shehnaaz Gill

2/6
Shehnaaz Gill

'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बताया कि "मोटी होने पर लोग मुझ पर करते थे कमेंट"

Shehnaaz Gill

3/6
Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने Bigg Boss के घर से निकलकर अपने लुक में काफी बदलाव किया. उन्होंने अपना गेटअप काफी अच्छा कर लिया.

Shehnaaz Gill

4/6
Shehnaaz Gill

एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा कि "मैंने खुद को बदल लिया है, खुद पर काम किया. जब लोगों ने मुझे अच्छी सलाह दी, तो मैंने उसे फॉलो किया और उसमें सुधार किया." 

Shehnaaz Gill

5/6
Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा कि "मैंने वजन कम किया क्योंकि मैं बिग बॉस में मुझे बॉडी शेम किया गया था. मोटी होने पर मैंने बहुत कमेंट सुने थे." 

Shehnaaz Gill

6/6
Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही प्रोड्यूस रिया कपूर की फिल्म में नजर आएंगी. हाल ही उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है.