Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश; ग्लैमरस अंदाज़ में आईं नज़र

Palak Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.अपनी बोल्डनेस की वजह से वो काफ़ी सुर्ख़ियों में रहती हैं.पलक ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट से सबको अपनी ओर खींच लिया है. उनका बोल्ड और बेबाक अंदाज़ फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है.

सबीहा शकील Sat, 15 Jul 2023-7:50 pm,
1/6

पलक ने कराया हॉट फोटोशूट

 पलक तिवारी का बोल्ड और हॉट अवतार फैंस के होश उड़ा देता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेहद हॉट फोटोशूट कराया है. एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्रालेट और डार्क ग्रे डेनिम जीन्स में किलर पोज़ दिए हैं.

2/6

बोल्ड पर्सनालिटी को लेकर चर्चा

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक नज़र आ रहा है. पलक आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं.

3/6

सॉफ़्ट कर्ल्स हेयर स्टाइल लगा कमाल

पलक ने अपने लुक को ग्लॉसी न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज़ से कंप्लीट किया है. साथ ही सॉफ़्ट कर्ल्स हेयर स्टाइल उनकी ख़ूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है.

4/6

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं पलक

एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनके फोटोज़ इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं और वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करके लोगों की धड़कनें तेज़ कर देती हैं. 

 

5/6

किसी का भाई किसी की जान से किया डेब्यू

पलक ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्मों के ज़्यादा वो अपने लुक के लिए चर्चा में रहती हैं.

6/6

एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उन्हें 3.7 लोग फ़ॉलो करते हैं. फैंस उनकी तस्वीरों का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link