Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी के सिंपल लुक ने मचाया ग़दर; फ़ैंस बोले-मार डाला

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की ख़ूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है, उनके हुस्न की जितनी तारीफ़ की जाए, कम है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफ़ी एक्टिव रहती हैं. श्वेता ने पीले सूट में फोटो शेयर करके फिर एक बार फ़ैंस को अपनी ख़ूबसूरती का क़ायल कर दिया है. देखिए तस्वीरें.

सबीहा शकील Thu, 19 Oct 2023-10:25 pm,
1/6

श्वेता तिवारी का जलवा

पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पीले सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में वो इतनी प्यारी लग रही हैं कि फोटोज़ पर फ़ैंस की नज़रें टिक गई हैं.

 

2/6

झुकी-झुकी तेरी नज़र

एक्ट्रेस अपनी क़ातिल अदाओं से फ़ैंस को बेक़रार कर रही हैं. झुकी हुई नज़रें और दिलकश मुस्कान पर फ़ैंस फ़िदा हो गए. तस्वीरों को फैंस का ख़ूब प्यार मिल रहा है.

3/6

सिंपल लुक ने किया इंप्रेस

 श्वेता तिवारी ने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टा और मैचिंग कलर के बड़े-बड़े झुमकों से कंप्लीट किया है. फ़ैंस को उनका सिंपल लुक काफ़ी इंप्रेस कर रहा है.

4/6

लाजवाब ख़ूबसूरती

एक्ट्रेस ने जब आंचल को लहराया तो हज़ारों लोग घायल हो गए. उनकी दिलकश स्माइल ने एक्ट्रेस के हुस्न में चार-चांद लगा दिए. यूज़र्स उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. 

5/6

ख़ुद को मेंटेन रखती हैं श्वेता

श्वेता अपनी ख़ूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.  वो ख़ुद को काफ़ी मेंटेन रखती है, जिसकी वजह से उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना बहुत मुश्किल है.

6/6

यूज़र ने लिखा- मार डाला

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. फ़ैंस भी उनकी फोटोज़ पर दिल खोलकर कमेंट्स करते हैं. लेटेस्ट फोटोज़ पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, आप दिन व दिन यंग और ख़ूबसूरत होती जा रही है.एक और यूज़र ने लिखा, मार डाला.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link