Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2344915
photoDetails0hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को किस वजह से दिया गया 'नेशनल क्रश' का टैग?

Tripti Dimri Photo: पॉपुलर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिसे 'नेशनल क्रश' का टैग दिया गया है. उन्होंने इसके पिछे की वजह बताई. 

 

तृप्ति डिमरी फोटो

1/10
 तृप्ति डिमरी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जो सात सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, और अपनी बेस्ट एक्टिग से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उनके फैंस उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग दे चुके हैं. तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' कल यानी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. तृप्ति के लिए यह फिल्म एक बार फिर गुड न्यूज लेकर आई है. 

लोगों के दिलों पर राज करने वाली तृप्ति डिमरी

2/10
लोगों के दिलों पर राज करने वाली तृप्ति डिमरी

इस फिल्म को देख कर ऑडियंस तृप्ति डिमरी के एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने 'एनिमल' और 'कला' जैसी फिल्म में बेस्ट एक्टिंग देकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. 

तृप्ति डिमरी ने आईएएनएस से बात की

3/10
 तृप्ति डिमरी ने आईएएनएस से बात की

तृप्ति डिमरी से पुछा गया की नेशनल क्रश का टैग कैसा लगता है, इसपर उन्होंने जवाब दिया कि मैंन कभी भी बतौरे खुद को गंभीरता से लिया ही नहीं तृप्ति डिमरी ने आईएएनएस से बातचीत की जब मैंने करियर कि शुरुआत की थी तो मुझे नहीं पता था कि मैं एक दिन इतने अच्छे एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम करूंगी.

इस तरह मिला फिल्मों में काम

4/10
इस तरह मिला फिल्मों में काम

एक्टर्स ने कहा कि जब मुझे एक फिल्म में काम करने का मोका मिला तो मैंने सोचा कि देखते हैं दूसरी फिल्मे में काम मिलता है कि नहीं और सब कुछ किस्म पर छोड़ दी. उसके बाद मैंने 'लैला मजनू' फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और सौभाग्य से मैं इसमें पास हो गई. 

बड़ा खुलासा किया तृप्ति डिमरी ने

5/10
 बड़ा खुलासा किया तृप्ति डिमरी ने

उसके बाद तृप्ति डिमरी ने एक बड़ा खुलासा किया उन्होंन बताया की वह शुरु में 'लैला मजनू' के ऑडिशन में नहीं गईं थी, उस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे देखा था. 

कश्मीरी दिखती हैं तृप्ति डिमरी

6/10
कश्मीरी दिखती हैं तृप्ति डिमरी

उन्होंने बताया कि मैं ऑडिशन देने नहीं गई थी, लेकिन उस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे ढ़ूढ़ लिया और कहा कि मैं कश्मीरी दिखती हूं, इसलिए मुझे ऑडिशन देना चाहिए, इस तरह मुझे उस फिल्म में काम करने का मौका मिला. तब मैंने सोचा कि याहां शायद हमारे लिए कुछ है और हमें इसे अब सीरियसली लेना चाहिए. 

तृप्ति डिमरी को एक्टिंग के बारे में कुछ नहीं पता था

7/10
तृप्ति डिमरी को एक्टिंग के बारे में कुछ नहीं पता था

तृप्ति डिमरी ने आगे बताया कि मुझे एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता था मैंने कभी एक्टिंग क्लास नहीं किया इसलिए मुझे नहीं मालुम था कि अच्छे बुरे या ओवरएक्टंग का कोई कॉन्सेप्ट मुझे नहीं समझ आता था, इसलिए मैंने फिल्म 'लैला मजनू' के पहले शेड्यूल खत्म होते ही एक्टिंग क्लास में एडमिशन लिया तब मुझे असल दुनिया के बारे में मालुम हुआ. 

तृप्ति डिमरी का शानदार सफर

8/10
तृप्ति डिमरी का शानदार सफर

तृप्ति डिमरी ने बताया कि इंडस्टि में हमारा सफर शानदार रहा है. जब मुझे 'लैला मजनू', 'कला' और 'एनिमल' में एक्टिंग के लिए फैंस से मुझे जो प्यार मिला है. जब आप कोई प्रोजेक्ट में काम करते हैं तो आप यही चाहते हैं कि हमारे काम को लोग पसंद करें और आपके बेस्ट काम के लिए लोग याद करें. 

तृप्ति डिमरी को मिला 'नेशनल क्रश' का टैग

9/10
तृप्ति डिमरी को मिला 'नेशनल क्रश' का टैग

तृप्ति से जब पूछा गया कि 'नेशनल क्रश' का टैग पाकर वह कैसा महसूस करती हैं तब उन्होंने जवाब दिया ''टैग से ज्यादा, यह प्यार है. यह अद्भुत लगता है, जैसा कि मैंने कहा है, जब आप कोई प्रोजेक्ट करते हैं तो चाहते हैं कि लोग आपको देखें और आपके किरदारों के नाम याद रखें.

कश्मीर वाले लैला कहते हैं

10/10
कश्मीर वाले लैला कहते हैं

उन्होंने कहा की लोग हमारे नाम से नहीं बुलाते कोई बुलबुल कहता है तो कोई कला और यह सुनकर मुझे बहुत खुशी होती हैं, जब मैं कश्मीर जाती हूं तो वहा मुझे लैला कहते हैं. लोगों का यह प्यार बतौरे एक्टर आपको आगे बढ़ाता है. बता दें कि तृप्ति डिमरी की फिल्म  'बैड न्यूज' जो 19 जुलाई को रिलीज हो गई है. उसको लेकर उन्होंने कहा के यह उनका पहला कॉमेडि फिल्म था, जिसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड थी. उन्होंने कहा कि जो दर्शकों को स्क्रीन पर मजेदार लगती है, उस सीन को बहुत ही सीरियस होकर करना पड़ता है.