Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1094634
photoDetails0hindi

अब हवा में कर सकेंगे प्यार-सेक्स, 'लव क्लाउड' ने सस्ती कीमत पर निकाला बेहतरीन प्लान

Love Cloud: हवा में इश्क-मोहब्बत और सेक्स की ख्वाहिश रखने वालों के लिए अमेरिका की 'लव क्लाउड' Love Cloud एयर लाइन ने बेहतरीन पैकेज निकाला है. इसके तहत आप हवा में प्यार, मोहब्बत, इश्क, शादी, सेक्स समेत तमाम चीजें सुकून के साथ कर सकेंगे. 

1/5

जब किसी शख्स की मोहब्बत उरूज पर होती है तो वो अपनी मोहब्बत को बाकी लोगों की मोहब्बत से खास बनाना चाहता है. ऐसे में वो बड़े-बड़े सपने देखता है. जैसे हवा में प्यार का इजहार करना, या फिर अपने पार्टनर के साथ हवा में शादी करना जैसी कई ऐसी ख्वाहिशें होती हैं जिन्हें वो पूरी करना चाहता है लेकिन इन ख्वाहिशों को पूरा करना बहुत मुश्किल लगता है. अब अगर हम हें कि यह सब बहुत आसान होने जा रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? जी हां अब आप हवा में प्यार कर पाएंगे. सिर्फ प्यार ही नहीं अब आप सेक्स कर सकेंगे. 

2/5

दरअसल अमेरिका के लॉस वेगास शहर में एक एयरलाइन कंपनी कपल को हवा में प्‍यार करने और सेक्‍स करने की सहूलियत दे रही है. अगर आप सोच रहे हैं कि एयर लाइंस के ज़रिए ये सब करना आपकी प्राइवेसी को खतरा पहुंच सकता हो तो बेफिक्र हो जाइए, क्योंकि इस दौरान आपकी प्राइवेसी का पूरी तरह ख्याल रखा जाएगा. 

कोई भी नहीं सुन पाएगा आपकी आवाज़

3/5
कोई भी नहीं सुन पाएगा आपकी आवाज़

इस पैकेज के तहत पायल के लिए कुछ अलग नियम हैं. जैसे कि पायलट इस तरह के हेडफोन पहनता है जिसमें उसको फ्लाइट के अंदर की कोई आवाज़ नहीं पहुंच पाती. साथ ही पायलट को हमेशा को कॉकपिट में ही रहना होता है. इसके अलावा उस जगह को पर्दों से ढक दिया जाता है जहां कपल रहता है और कपल के इर्द-गिर्द किसी को भी आने जाने की इजाज़त नहीं होती. यह सब कपल की प्राइवेसी के लिए रखा गया है. 

क्या है इसका मकसद?

4/5
क्या है इसका मकसद?

यह सहूलियत मुहैरया करा रही एयर लाइन कंपनी लव क्लाउंड ने इस प्लान के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वो समाज में तलाक के मामलों में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है और उसने ह कदम लोगों की शादियों को बचाने के लिए उठाया है. इस कंपनी संस्थापक का कहना है कि कपल मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ यहां आते और मुस्कुराते हुए ही वापस जाते हैं. 

कितनी रकम में मिलेगा यह लुत्फ?

5/5
कितनी रकम में मिलेगा यह लुत्फ?

सबसे पहले तो यह बता दें कि यह सिर्फ 45 मिनट का प्लान होता है. जिसके लिए आपको 995 डॉलर यानी 74 रुपये से कुछ ज्यादा अदा करने होते हैं. इसके अलावा अगर 1195 डॉलर देने पर आपकी शादी भी हवा में हो जाती है. इसके अलावा अगर आप खाना खाना भी चाहते हैं तो आपको 100 डॉलर और चुकाने होंगे.