Sapna Chaudhary in Police Station: हरियाणा की जानी मानी एक्ट्रेस  सपना चौधरी के लिए यह मुश्किल दौर है. उनके ऊपर उनके ही परिवार की महिला उनकी भाभी ने उन पर दहेज उत्पीड़न और मीरपीट का इल्जाम लगाया है. इस मामले में सपना और उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले भी सपना चौधरी की भाभी उन पर गंभीर आरोप लगाए थे. भाभी ने सपना के पति करण, सास नीलम और ननद पर भी इल्जाम लगाए थे. सपना की भाभी का इल्जाम है कि उनसे दहेज में क्रेटा गाड़ी की मांग की गई थी. सपना की भाभी ने अपने ही पति पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया है.



सपना चौधरी की भाभी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके मुताबिक उनकी शादी साल 2018 में सपना चौधरी के भाई करण से हुई थी. शादी के बाद से ही उनसे दहेज की मांग की जा रही है. उनके साथ हिंसा भी की जाती है. शिकायत के मुताबिक जब सपना की भाभी को लड़की हुई तो ससुराल वालों ने छूछक में क्रेटा गाड़ी की मांग की.


यह भी पढ़़ें: hhatarpur: छतरपुर में क़ाज़ी ने निकाह कराने से किया इनकार; इस शर्त पर हुए राज़ी


शिकायत में सपना की भाभी ने कहा कि उनके पिता ने 3 लाख रुपये नगद देने के अलावा सोना, चांदी और कपड़े दिए थे. इसके बावजूद वह क्रेटा लाने के लिए दबाव बनाते रहे. इल्जाम है कि 26 मई 2020 में उनके पति ने मारपीट की. इसके बाद वह अपने पिता के घर आ गईं. इसके बाद भाभी ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसमें सपना, उनके पति और उनकी मां का नाम दर्ज कराया गया. 


इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक पिछले महीने दर्ज हुई शिकायत में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. आरोप तय होने पर मुल्जिमों की गिरफ्तारी की जाएग.


Zee Salaam Live TV: