Priyanka Chopra on Carrier: प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले अब सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं. हॉलीवुड में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. प्रियंका खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपने करियर को लेकर बात की है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत 2003 में की थी.


प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस में रहती हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में हैं. हाल ही में कपल के एक बच्ची भी हुई है. जिसका फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. प्रियंका कई साल बाद इंडिया लौटी हैं और उन्होंने रणवीर अल्लाहबादिया के साथ पॉडकास्ट पर बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर कई बाते की हैं.


प्रियंका चौपड़ा ने क्या कहा?


पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान प्रियंका ने बताया कि कुछ लोग उनके करियर को खतरे में डालने की कोशिश में थे. कुछ लोगों ने उन्हें इसलिए भी कास्ट नहीं किया क्योंकि वह जो कर रहीं थीं, उसे बेहतर तीरके से नहीं कर रही थीं. इस वजह से कुछ लोगों ने उनके काम से दूरी भी इख्तियार कर ली.


रात भर रोईं प्रियंका


इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह एक मौके के इंतेज़ार में थीं. लेकिन जब वह मैका उनसे छिन गया तो वह रात भर रोई थीं. प्रियंका कहती हैं कि आपको उस शख्स पर ध्यान देना चाहिए जो आप पर यक़ीन करता है. आपको इंस्पिरेशन पर फोकस करना चाहिए.


आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. इसी साल निक ने प्रियंका को परपोज़ किया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों ने मंबई में सगाई की और जोधपुर में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इसी साल (2022) में सेरोगेसी से उनकी बेटी का जन्म हुआ.


Zee Salaam Live TV