रणवीर सिंह ने अपने अपकमिंग फिल्म का किया एलान; इन 5 कलाकार के साथ आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2355795

रणवीर सिंह ने अपने अपकमिंग फिल्म का किया एलान; इन 5 कलाकार के साथ आएंगे नजर

Ranveer Singh Film: पुरस्कार विजेता आदित्य धर और रणवीर सिंह ने अपने आने वाले फिल्म को लेकर एलान कर दिया है. रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्ट धुरंधर नाम से शेयर किया है. 

 

रणवीर सिंह ने अपने अपकमिंग फिल्म का किया एलान; इन 5 कलाकार के साथ आएंगे नजर

Ranveer Singh Film: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने 27 जुलाई को अपनी आगामी बड़े बजट की फिल्म की घोषणा की है. उन्होंने अनटाइटल फिल्म का पहला पोस्ट शेयर करते हुए स्टार कास्ट का खुलासा भी कर दिया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आर माधवन, अक्षय खन्ना, संजय दत्त और अर्जुन रामपल जैसे कलाकार दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो और बी62 स्टूडियो द्वारा किया गया है. 

रणवीर सिंह ने किया अपकमिंग फिल्म का एलान
रणवीर सिंह ने आदित्य धर के साथ अपने आने वाले फिल्म का एलान किया है. फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए मशहूर और पुरस्कार विजेता आदित्य धर अपनी दूसरी फिल्म को निर्देश करने के लिए तैयार हैं, जिसमे रणवीर सिंह के अलावा 5 और मशहूर कलाकार सामिल होने वाले हैं. 

धुरंधर के नाम शेयर किया पोस्ट 
निर्देशक ने अभितक इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है. आदित्य धर की यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है. हांलाकी रणवीर सिंह ने इस फिल्म का पहला पोस्ट 'धुरंधर' नाम से शेयर किया है. इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसकी कहानी काफी मजेदार होने वाली है. रणवीर सिंह के इस पोस्ट ने लोगों का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. 

रणवीर सिंह ने सुनाया एक खुशखबरी 
रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खुशखबरी शयर करते हुए लिखा; 'ये खुशखबरी मेरे उन फैंस के लिए है, जिन्होंने इतने इस फिल्म के बारे में जानने के लिए इतने लंबे समय तक इंतजार किया और धैर्य बनाए रखा है. मै आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं. मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि इसबार मैं आप लोगों के लिए ऐसा फिल्म लाने वाला हूं, जिसके बारे में आप लोग कभी सोचे भी नहीं होंगे. आपके आशीर्वाद के साथ इस फिल्म के पिक्चर को शेयर करते हुए मैं अपने आने वाले फिल्म के बारे में अपडेट दे रहा हूं. इस बार यह पर्सनल है'. फिलहाल रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देने वाले हैं.  

Trending news