Watch: सलमान खान पर चढ़ा 'ऊं अंटवा' गाने का खुमार, स्टाइलिश अंदाज में गाया गाना
Advertisement

Watch: सलमान खान पर चढ़ा 'ऊं अंटवा' गाने का खुमार, स्टाइलिश अंदाज में गाया गाना

Salman Khan Sing Song: दक्षिण भारत की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का गाना 'ऊ अंतवा...' अभी भी लोगों की जबान पर चढ़ा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इस गाने को गाया. जिसे एक्ट्रेस सामंथा ने शेयर किया है.

Salman

Salman sing Song: पिछले साल साउथ इंडियन फिल्म 'पुष्पा: दा राइज' का जलवा कायम रहा. इस फिल्म का एक डायलॉग 'मैं छुकेगा नहीं साला' बहुत फेसम रहा. इसके अलावा 'तेरी झलक शर्फी' गाना इतना फेमस हुआ कि इस पर लाखों लोगों ने रील्स बनाई. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने भी एक्टिंग की थी. सामंथा ने फिल्म में ऊं अंतवा गाने पर बेहतरीन डांस किया था. यह दर्शकों की जुबान पर अभी भी चढ़ा हुआ है. इसका उदाहरण यह है कि हाल ही में बॉवीवुड के महान एक्टर सलमान खान से जब पूछा गया कि उन्हें पिछले साल का कोई गाना याद है तो उन्हों 'पुष्पा' फिल्म के गाने को याद किया.

सामंथा ने शेयर की वीडियो

हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक लड़की सलमान खान से पूछ रही है कि पिछले साल की वह कौन सी फिल्म या गाना है जिसने आपको इंस्पायर किया है? इसके बाद सलमान खान 'ऊं अंतवा' गाना गाते हुए मुस्कुराते हुए वहां से चले जाते हैं. इसके बाद लड़की हंसने लगती है. यह वीडियो IIFA अवार्ड के दौरान शूट किया गया है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'जियो मेरे भाई'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'भाई का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'ऊं अंतवा गाना मुझे फिर से देखना पड़ेगा.' सामंथा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में तीन दिल बनाए हैं.

खूब चली थी पुष्पा फिल्म

ख्याल रहे कि 'पुष्पा: द राइज' फिल्म साल 2021 में रीलिज हुई थी. इसे Sukumar Bandreddi ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने बेहतरीन अदाकारी की थी. फिल्म का गाना 'ऊं अंतवा' सामंथा रुथ प्रभु पर फिल्माया गया था. इस गाने में सामंथा ने अल्लू अर्जुन के साथ सिजलिंग डांस किया था. सामंथा के इस गाने को काफी लोगों ने पसंद किया था.

Video:

Trending news