दिवाली के मौक़े पर रोशनी से नहाया 'मन्नत', करीना ने परिवार संग दीपावली की तस्वीरें कीं शेयर
Advertisement

दिवाली के मौक़े पर रोशनी से नहाया 'मन्नत', करीना ने परिवार संग दीपावली की तस्वीरें कीं शेयर

Shah Rukh Khan & Kareena Kapoor: दिवाली के मौक़े पर शाहरुख़ ख़ान के बंगले 'मन्नत' पर ख़ास सजावट की गई है वहं करीना कपूर ने परिवार संग दीपावली की तस्वीरें कीं शेयर की.

दिवाली के मौक़े पर रोशनी से नहाया 'मन्नत', करीना ने परिवार संग दीपावली की तस्वीरें कीं शेयर

Shah Rukh Khan: पूरे देश में दिवाली का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है हर कोई रोशनी के त्योहार में डूबा हुआ है. क्या ख़ास, क्या आम. बॉलीवुड सेलेब्स भी दीपावली का त्योहार जोश के साथ मनाते नज़र आ रहे हैं.  हर कोई रोशनी के त्योहार को अपने- अपने अंदाज़ से मना रहा है. दिवाली के मौक़े पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान के बंगले 'मन्नत' को ख़ास तौर पर सजाया गया. रोशनी से जगमगाता 'मन्नत' बेहद ख़ूबसूरत लग रहा है. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. वहीं ट्विटर पर तो #Mannat हैशटैग ख़ूब दौड़ रहा है और प्रशंसक दिल खोलकर 'मन्नत' की फोटो और वीडियो शेयर कीं.

करीना कपूर ने शेयर कीं फोटोज़
वहीं दूसरी ओर करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान ने भी दीवाली की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. करीना कपूर ने हैप्पी दिवाली कहते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'यह हम हैं. हमारी तरफ से आपको...हैप्पी दिवाली दोस्तों.'  करीना कपूर ने सैफ अली ख़ान और दोनों बच्चों के साथ दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना कपूर फुल फेस्टिव मूड में नज़र आ रही हैं जिसपर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. वहीं तस्वीरों में तैमूर और जेह को ख़ूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. जेह ज़मीन पर लेटा हुआ नज़र आ रहा है तो तैमूर का मस्ती करने का अलग ही अंदाज़ है. 

 

 
 
 
 

 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

शाहरुख़ ख़ान 'पठान' में आएंगे नज़र
शाहरुख़ ख़ान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का फैंस बेताबी से इंतेज़ार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख़ ख़ान के साथ दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी जबकि फिल्म को सिदार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया हैं.  9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख़ ख़ान का कैमियो रोल था, जिसमें उनको काफी पसंद किया गया. वहीं करीना कपूर एक्शन से भरपूर ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म की 'तख़्त' में नज़र आने वाली हैं, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर ने लीड रोल निभाया था.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news