आयरा खान की शादी में एक साथ दिखे शाहरुख, सलमान और आमिर, सबने जमाए रंग
Advertisement

आयरा खान की शादी में एक साथ दिखे शाहरुख, सलमान और आमिर, सबने जमाए रंग

Ira Khan Reception: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने एक सादे समारोह में अपने साती नुपुर शिकरे से शादी की. 13 जनवरी को इरा खान की तरफ से शादी का रिसेप्शन दिया गया.

आयरा खान की शादी में एक साथ दिखे शाहरुख, सलमान और आमिर, सबने जमाए रंग

Ira Khan Reception: हाल ही में एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखारे से शादी की. अब उन्होंने शादी का रिसेपशन दिया है. रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की भरमार थी, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान दोनों की मौजूजगी दिलचस्प थी. शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी रेसेपशन में आईं. उन्होंने इस प्रोग्राम की चकाचौंध और ग्लैमर को बढ़ा दिया.

13 जनवरी को रिसेप्शन
आयरा खान और नुपुर शिखारे की शादी का रिसेप्शन सितारों से भरा था.13 जनवरी को आयोजित इस प्रोग्राम में कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और दूसरे लोग शामिल हुए. यह रिसेप्शन नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र, मुंबई में हुआ.

शाहरुख, सलमान और आमिर फिर मिले
आयरा खान और नुपुर शिखारे ने 13 जनवरी को एक ग्लैमरस महफिल में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया. सितारों से सजे इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और अन्य सहित कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स मौजूद रहे. इस प्रोग्राम में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे.

गजब के रहे ड्रेस
शाहरुख खान थ्री-पीस सूट में डैशिंग लग रहे थे, जबकि गौरी ने राजसी मैरून पारंपरिक पोशाक चुनी. शाहरुख और गौरी ने आमिर खान और नुपुर की मां के साथ भी पोज दिया. सलमान अपने 'अंदाज़ अपना-अपना' को-स्टार आमिर की बेटी के रिसेप्शन में शामिल हुए. अभिनेता काले सूट में स्टाइलिश लग रहे थे, जिसके साथ एक बेल्ट और एक साधारण चेन एक्सेसरी भी थी.

3 जवरी को हुई शादी
आयरा खान ने 3 जनवरी को लंबे वक्त रहे अपने साथी नुपुर शिखारे के साथ शादी की. यह कार्यक्रम ताज लैंड्स एंड में हुआ. यह एक बहुत ही साधारण प्रोग्रा था, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. बाद में, जोड़े ने 10 जनवरी को उदयपुर में ताज अरावली में एक सामाजिक विवाह किया. सूत्रों की मानें तो बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) स्थल पर होने वाले रिसेप्शन में 2500 से अधिक मेहमानों के शामिल होने का अनुमान है.

Trending news