सोनाक्षी सिन्हा ने दी अपनी सगाई की खबर, जानिए कौन हैं एक्ट्रेस के मंगेतर
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने दी अपनी सगाई की खबर, जानिए कौन हैं एक्ट्रेस के मंगेतर

Sonakshi Sinha engaged: सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हिंट अपनी सगाई का हिंट दे रही हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा ने दी अपनी सगाई की खबर, जानिए कौन हैं एक्ट्रेस के मंगेतर

Sonakshi Sinha engagement: काफी वक्त से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की लव लाइफ को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी और फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि सोनाक्षी की शादी कब होगी. वहीं एक्ट्रेस ने भी इस मामले में चुप्पी साधे रखी थी. लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कुछ आकर्षक पोस्ट किया है! क्या सोना इन अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश की है?

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हिंट अपनी सगाई का हिंट दे रही हैं. सोनाक्षी के अचानक सगाई की खबर ने फैंस को हैरान  तो किया है, लेकिन इस खबर ने फैंस में खुशी की लहर भी दौड़ा दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है. एक फोटो में दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. सोनाक्षी के लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं. हालांकि, सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है , इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फोटोज में रिवील नहीं किया है.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे लिए सबसे बड़ा दिन. मेरा सबसे बड़ा ख्वाब पूरा होने जा रहा है, और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए बेताब हूं. मैं यकीन नहीं कर पा रही हूं यह इतना आसान था.'

कौन बनने वाले हैं सोनाक्षी के हमसफर?
सोनाक्षी ने सगाई की खबर फैंस को दे दी है, लेकिन फैंस अब भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वह लकी चार्मिंग कौन हैं, जिनके साथ सोनाक्षी सिन्हा शादी रचाने वाली हैं. हालांकि सोनाक्षी ने अपने चार्मिंग मैन के नाम का इंकिशाफ नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये कोई और नहीं बल्कि नोटबुक फेम एक्टर जहीर एकबाल हैं. जहीर एकबाल के साथ सोनाक्षी के डेटिंग की खबर काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news