Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी और जहीर की शादी पर क्या बोले पिता शत्रुघ्न? दे डाली वॉर्निंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2300263

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी और जहीर की शादी पर क्या बोले पिता शत्रुघ्न? दे डाली वॉर्निंग

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी पर अब एक बार फिर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का बयान आया है. उन्होंने कहा इस दौरान वॉर्निंग भी दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी और जहीर की शादी पर क्या बोले पिता शत्रुघ्न? दे डाली वॉर्निंग

Sonakshi Sinha Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. अब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी में परिवार के शामिल होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सोनाक्षी का परिवार, खास तौर पर उनके पिता, उनकी शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं. हालांकि, अभिनेता-राजनेता ने अफवाहों पर सफाई दी है.

क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

जूम के साथ अपने एक नए इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और वे शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे. दिग्गज अभिनेता ने खुद को उसकी सबसे मजबूत ताकत का पिलर बताया. सिन्हा ने कहा कि परिवार में किसी भी तनाव के बारे में अफ़वाहें फैलाने वालों को 'अपने काम से मतलब रखना चाहिए'. उन्होंने कहा, "मुझे बताओ, यह किसकी ज़िंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मैं क्यों नहीं जाऊंगा?"

सिन्हा ने की अपनी बेटी की पसंद की तारीफ

लोकप्रिय अभिनेता ने अपनी बेटी की पसंद की तारीफ की और कहा कि वे एक अच्छी जोड़ी है. उन्होंने कहा, "यह सही है कि मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के तौर पर बल्कि उसके असली कवच ​​के तौर पर भी यहां हूं. सोनाक्षी और जहीर को एक साथ जीवन जीना है. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं." 

सिन्हा ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा, "मैं उन्हें अपने खास संवाद से सावधान करना चाहूंगा: खामोश, यह तुम्हारा कोई काम नहीं है. केवल अपने काम से मतलब रखो." सोनाक्षी और ज़हीर की शादी 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कोर्ट मैरिज होने की उम्मीद है. इससे पहले, इस जोड़े की आवाज़ में शादी का निमंत्रण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिससे पार्टी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. यह पहली बार है जब सोनाक्षी के परिवार के किसी सदस्य ने मीडिया में उनकी शादी के बारे में सकारात्मक बयान दिया है.

Trending news