The Crew: 'द क्रू' का पहला प्रोमो सामने आ गया है और करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन सभी का ध्यान खींच रही हैं. शुक्रवार को करीना, तब्बू और कृति के साथ-साथ निर्माताओं ने आखिरकार उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म का पहला प्रोमो इंस्टाग्राम पर साझा किया. 'द क्रू' की पहली झलक में अभिनेता फ्लाइट अटेंडेंट बने हैं. लाल वर्दी पहने तब्बू, करीना और कृति एक हवाई अड्डे के अंदर कैमरे की ओर पीठ करके एक साथ चलते हुए दिखाई दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'द क्रू' का प्रोमो देखें



 


अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म का हिस्सा हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होगी. “अपनी कमर कस लो, अपना पॉपकॉर्न तैयार करो, और तैयार हो जाओ.'द क्रू' इस मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!'' फिल्म के प्रोमो के साथ करीना कपूर का इंस्टाग्राम कैप्शन! कृति ने प्रोमो को इंस्टाग्राम पर भी साझा किया और लिखा, “Clear your calendars, call your friends. This March, you’re flying with The Crew! 29 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है. पोस्टर और शीर्षक की घोषणा जल्द ही!”


'द क्रू' के बारे में


करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म को संघर्षरत एयरलाइन इंडस्ट्री पर आधारित एर्रस और दुर्घटनाओं की कॉमेडी के रूप में पेश किया गया है. 'द क्रू' का निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर के जरिए किया गया है. 2023 के एक बयान में, निर्माता रिया ने साझा किया था कि टीम दिलजीत को अपने साथ पाकर रोमांचित है.


उन्होंने आगे कहा, ''हम दिलजीत के शामिल होने से खुश हैं. इस फिल्म की हमेशा एक विशेष नियति रही है, यह आपके द्वारा पहले देखी गई किसी भी मनोरंजक फिल्म से भिन्न है. कलाकार और मैं दर्शकों को रोमांचक और यादगार सिनेमा अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं.''


फिल्म की आधिकारिक लॉगलाइन में कहा गया है कि यह तीन महिलाओं के बारे में है जो काम करती हैं और जीवन में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करती हैं. लेकिन जैसे ही वे आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, नियति उन्हें कुछ स्थितियों की ओर ले जाती है, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं. रिया और एकता ने पहले 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग में निर्माता के रूप में सहयोग किया था, जिसमें करीना, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में थीं.