कोलकाताः बांग्ला फिल्मों की अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के अपने हस्बैंड निखिल जैन से रिश्ते खत्म होने के अवामी ऐलान के बाद अब तरह-तरह के कयासों और अफवाहों का बाजार गर्म है. नुसरत जहां के फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर इतनी सुर्खियों में रहने वाली नुसरत जहां की शादी दो साल के अंदर ही कैसे टूट गई. ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने अपने पति से रिश्ते खत्म कर लिए और उनपर कई तरह के इल्ज़ाम भी लगा दिए. उन्होंने अपनी शादी को गैरकानूनी बताते हुए कहा कि उन्हें तलाक लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके बीच कभी कानूनी तौर पर शादी ही नहीं हुई थी.  इसी बीच अब नुसरत जहां के अफेयर की भी खबरें सामने आ रही हैं. नुसरत जहां का नाम एक्टर यश दास गुप्ता से जुड़ रहा है. आईये जानते हैं दोनों के बीच की कमिस्ट्री. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे भी पढ़ें : सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पति से अलग होने का किया ऐलान, लगाए बेहद संगीन आरोप

यश फिल्मों के बाद सियासत में आजमा रहे हैं अपनी किस्मत  
यश दास गुप्ता बंगला फिल्म इंडस्ट्री के एक नामचीन अदाकार है. वह हिट फिल्में कर चुके हैं. फिल्मों से पहले वह कई टीवी धारावाहिकों और रिअलिटी शोज में भी काम कर चुके हैं. हालांकि वह भी नुसरत जहां के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मों के बाद अपना करिअर सियासत में तलाश रहे हैं. यही वजह है कि यशदास गुप्ता इसी साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा इंतेखाब में बीजेपी में शामिल होकर चुनाव लड़ा था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे. 


यह भी देखिए: Rakhi Sawant के योगा का VIDEO देखकर रह जाएंगे हैरान, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स


एक-दूसरे को डेट करनी की आ चुकी है खबर 
चुनावों के दौरान यश दास का नाम नुसरत जहां से जुड़ा था. इस बात को और हवा तब मिली जब यश दास गुप्ता और नुसरत के एक साथ राजस्थान जाने की बात सामने आई थी. लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि नुसरत यश दास को डेट कर रही हैं. यश दास एक सवाल के जवाब में अक्षय कुमार और उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना का हवाला देकर यह भी कह चुके हैं, “अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तरह? अरे नहीं, अक्षय और ट्विंकल की तो शादी हो चुकी है मगर मेरी और नुसरत की नहीं.’’ यश के इस बयान से लोगों का शक और गहरा हो गया कि इन दोनों के बी जरूर कुछ चल रहा है. 


Zee Salaam Live Tv